कोरोनावायरस से संक्रमित हुईं सुप्रसिद्ध गायिका लता मंगेशकर, अस्पताल में कराया गया भर्ती - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कोरोनावायरस से संक्रमित हुईं सुप्रसिद्ध गायिका लता मंगेशकर, अस्पताल में कराया गया भर्ती


<-- ADVERTISEMENT -->



सुप्रसिद्ध गायिका और भारत रत्न से सम्मानित लता मंगेशकर कोरोनावायरस से संक्रमित पाई गई हैं। लता मंगेशकर को कोरोनावायरस के हल्के लक्षण है। हालांकि उनकी उम्र को ध्यान में रखते हुए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल लता मंगेशकर का इलाज ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में कराया जा रहा है। लता मंगेशकर की उम्र 92 साल है। लता मंगेशकर के परिवार की ही एक सदस्य ने उनके अस्पताल में भर्ती होने की बात की पुष्टि की है। फिलहाल डॉक्टर्स का कहना है यह है कि लता मंगेशकर की हालत स्थिर है और वह इससे उबर रही हैं। लता मंगेशकर को ब्रीच कैंडी अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भर्ती कराया गया है। जैसे ही यह खबर बॉलीवुड के गलियारों में पहुंची हर तरफ लता मंगेशकर के लिए दुआएं की जाने लगी। इसके साथ ही फैंस भी लता मंगेशकर के ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। यह बात भी सच है कि लता मंगेशकर की उम्र 92 साल की है। ऐसे में उनका बाहर आना जाना कम ही रहता है। कोरोनावायरस ने अब तक कई बड़ी हस्तियों को संक्रमित कर दिया है। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, इसके अलावा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सहित कई बड़े नाम फिलहाल कोरोनावायरस से संक्रमित हैं।
 

इसे भी पढ़ें: होम आइसोलेशन वाले मरीजों के लिए दिल्ली में शुरू हुई योगा क्लासेस, केजरीवाल बोले- रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ेगी


आपको बता दें कि महाराष्ट्र के मुंबई में सोमवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 13,648 नए मामले सामने आए और पांच लोगों की संक्रमण से मौत हो गयी। नए मामले एक दिन पहले की तुलना में 30 प्रतिशत अथवा 5,826 कम हैं। बृहन्मुंबई महानगर पालिका ने एक बुलेटिन में यह जानकारी दी। मुंबई में संक्रमण के नए मामले सामने आने के बाद संक्रमण के मामले बढ़कर 9,28,220 हो गए हैं और मृतक संख्या 16,411 हो गयी है। बीएमसी ने कहा कि सोमवार को 59,242नमूनों की जांच की गयी,इससे एक दिन पहले 68,249 नमूनों की जांच की गयी थी।


<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: