Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

उर्फी जावेद इस नए स्टाइल पर बोले ट्रोल, 'ये पहनने की क्या जरूरत थी'


<-- ADVERTISEMENT -->




एक बार फिर उर्फी की कुछ इस तरह की ड्रेस में वीडियो सामने आया है कि ये तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 'बिग बॉस ओटीटी' कंटेस्टेंट उर्फी जावेद अपने फैशन को लेकर लगातार सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनीं हुई हैं। उनका ये फैशन सैंस कभी कभी लोगो को समझ नहीं आता। मगर वह अपनी बोल्ड पर्सनेलिटी से वो मीडिया में छाए रहती हैं।

अभी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने कुछ अलग ही स्टाइल के कपडे़ पहने हुए हैं। वीडियो में वो उन कपड़ो में कॉन्फिडेट के साथ वॉक करते हुए आती हैं, इसमें जो उन्होंने पहना हुआ है वो यूजर्स को समझ नहीं आ रहा की आखिर वो किस तरह का टॉप है। एक यूजर ने उसे लूंगी बताया तो एक ने कहा इसे भी क्या पहनने की जरूरत थी।

urfi_ulti_shirt_1.jpg

उर्फी के इन वी़डियोज को उनके फैंस काफी पंसद करते हैं। तो वहीं कई लोग उनके इस अटपटे फैशन को देखकर उन्हें ट्रोल करते दिखते रहते हैं। वह लगातार अपनी बोल्डनेस से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचती नजर आती रहती हैं। उर्फी लगभग हर दिन ही अपने अनेखे ड्रेसिंग सेंस के चलते मीडिया में छाई रहती हैं। अपने इन्हीं अजीबो-गरीब ड्रेसिंग सेंस की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल भी होती रहती हैं। इसके बावजूद उर्फी बेपरवाह अंदाज में अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।

यह भी पढ़े - ट्रोलर्स ने की स्वरा भास्कर के मरने की कामना, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब
यह भी पढ़े - कंगना रनौत ने मुंह के पास लाकर ट्रे में रखी पेस्ट्री, ट्रोलर्स बोले - "इसलिए ओमिक्रॉन की रफ्तार बढ़ रही है"


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: