विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी को पूरा हुआ एक महीना, कपल ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी को पूरा हुआ एक महीना, कपल ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड के मशहूर कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी को एक महीना पूरा हो गया हैं। दोनों से 9 दिसंबर को सात फेरे लेकर जन्मों तक साथ रहने की कसमें खायी थी। अब एक महीने बाद सोशल मीडिया पर दोनों ने अपनी शादी का एक महीना पूरा होने पर खुशी जाहिर की हैं। विक्की कौशल ने सोशल मीडिया पर कैटरीना के साथ एक तस्वीर साझा की है जिसमें दोनों को साथ देखा जा सकता हैं। 
 

इसे भी पढ़ें: टीवी अभिनेत्री हिना खान का परिवार हुआ कोरोना से संक्रमित, शेयर की ये पोस्ट

 
 कैटरीना कैफ, विक्की कौशल अपनी शादी के पहले महीने की सालगिरह बहुत उत्साह के साथ मना रही है। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पति के साथ एक प्यारी सी सेल्फी साझा की। पोस्ट में, कपल मुस्कुराते हुए कैमरे के लिए खुशी-खुशी पोज दे रहे हैं। टरीना ने फोटो-शेयरिंग ऐप पर पोस्ट को कैप्शन दिया 'हैप्पी वन मंथ माय (हार्ट इमोजी)। 
 

इसे भी पढ़ें: सारा और कटरीना कैफ ने पहनी एक जैसी ड्रेस, कौन लग रहा है ज्यादा खूबसूरत?


कैटरीना द्वारा फोटो साझा करने के तुरंत बाद नयी दुल्हन को शादी के एक महीने पूरे होने पर बधाईयां दी जाने लगी। वाणी कपूर ने दोनों की तारीफ करते हुए लिखा, "सुंदर। नेहा धूपिया ने इस अवसर पर उन्हें बधाई दी और लिखा, "हैप्पी हैप्पी हैप्पी, हैप्पी हमारी गॉर्जियस जोड़ी। वी लव यू। कैटरीना और विक्की को बधाई देने वाले कई अन्य लोगों ने दिल के इमोजी गिराए और उन्हें 'स्वर्ग में बना मैच' के रूप में टैग किया।
 
विक्की और कैटरीना ने 9 दिसंबर को राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा होटल में एक अंतरंग समारोह में सिर्फ 120 मेहमानों की उपस्थिति में शादी के बंधन में बंध गए। तीन दिवसीय शादी का उत्सव 7 दिसंबर से शुरू हुआ और कैटविक के अपने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से इसे आधिकारिक बनाने के साथ समाप्त हुआ।

काम के मोर्चे पर, कैटरीना कैफ टाइगर 3, जी ले जरा, मेरी क्रिसमस और फोन बूथ जैसी रिलीज के साथ एक साल में एक संपूर्ण और विविध मनोरंजन पैकेज देने के लिए पूरी तरह तैयार है। जहां तक ​​विक्की की बात है, तो अभिनेता की इस साल तीन रिलीज होंगी, जिनमें 'गोविंदा नाम मेरा', 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' और 'मिमी' के निर्देशक लक्ष्मण उटेकर की अगली अनटाइटल्ड फिल्म शामिल है। 
 



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: