मां अमृता सिंह की फिल्म के इस एक सीन की वजह से सारा अली खान को होना पड़ा था शर्मिंदा - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मां अमृता सिंह की फिल्म के इस एक सीन की वजह से सारा अली खान को होना पड़ा था शर्मिंदा


<-- ADVERTISEMENT -->



सारा अली खान नवाबों के घर से ताल्लुक रखती हैं। सिर्फ कुछ ही फिल्मों में काम करके वो इंडस्ट्री में सफल एक्ट्रेस के तौर पर अपनी पहचान बना चुकी हैं। सारा अली खान नवाब सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं। बता दें कि अब दोनों का तलाक हो चुका है और सारा अली खान अपनी मां के साथ रहती हैं। उनकी मां अमृता भी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने 70-80 के दशक में कई फिल्मों में काम किया है।

यही नहीं उन्होंने इंडस्ट्री के बड़े-बड़े सुपरस्टार के साथ स्क्रीन शेयर की है। इसी कड़ी में उन्होंने इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ भी काम किया है। फिलहाल अब वे फिल्मों से दूरी बना चुकी हैं। अमिताभ बच्चन और अमृता सिंह की फिल्म 'मर्द' साल 1985 में रिलीज़ हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था।

अमिताभ बच्चन और अमृता सिंह की कैमिस्ट्री को लोगों ने बेहद पसंद भी किया था। जहां एक तरफ अमृता को इस फिल्म के लिए वाह-वाही मिली थी तो वहीं दूसरी ओर बेटी सारा अली खान को इसके लिए शर्मिंदा होना पड़ा था। जी हां एक्ट्रेस सारा अली खान को स्कूल के दिनों में काफी शर्मिंदगी उठानी पड़ी थी और इस बात का खुलासा खुद सारा अली खान ने करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में किया था।

यह भी पढ़ेंः सनी देओल से महज 8 साल बड़ी हैं सौतेली मां हेमा मालिनी, शादी के बाद मच गया था बवाल

इस शो पर वो अपने पिता सैफ अली खान के साथ पहुंची थीं। जब सारा अली खान से करण जौहर ने पूछा कि 'उनकी मां अमृता सिंह की वो कौन सी मूवी है जिसे वो बिल्कुल पसंद नहीं करती हैं? इस पर सारा अली खान ने कहा 'मर्द'। सारा ने कहा, 'वह फिल्म थी मर्द, जिसकी वजह से मुझे बहुत बार शर्मिंदगी महसूस करनी पड़ी थी।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: