“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेट - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेट


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड का सबसे बड़ा और बेहद प्यारा कपल माना जाने वाला रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शादी कर अपना घर बसा चुके है। दोनों की शादी इटली में हुई थी। शादी की चर्चाएं साल 2018 की सबसे बड़ी खबरों में से एक थी। शादी के बाद रणवीर की भी लाइफ सेट हो चुकी है। क्योंकि वो अब एक पति जो बन गए हैं। दीपिका और रणवीर शादी के बाद एक-दूसरे के बारे में खुलकर बातें करते हुए नजर आते हैं। दीपिका ने वाइफ के तौर पर कैसी हैं ये सारी बातें शेयर की हैं। साथ ही दीपिका ने बेडरूम सीक्रेट शेयर किए थे।

हुआ ये था कि ये कपल एक इवेंट में पहुंचा था। अब ऐसा तो हो नहीं सकता है कि जहां ये दोनों जाएं और इन पर सवालों की बारिश ना हो। क्योंकि हर कोई जानना चाहता है कि शादी के बाद दोनों की लाइफ कितनी बदली है। दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के बेडरूम के कई ऐसे राज खोले हैं जिन्हें जानने के बाद आपको लगेगा कि रणवीर ऐसे भी हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें- आमिर खान की 'लगान' से लेकर जॉन अब्राहम की 'परमाणु' तक, गणतंत्र दिवस पर देखें यह फिल्में

दरहसल इवेंट में एक सवाल का जवाब देते हुए दीपिका ने वो कह दिया जिसे सुन खुद रणवीर हैरान रह गए थे। दीपिका से जब रणवीर के स्टाइल और ब्यूटी सीक्रेट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, रणवीर काफी देर तक शॉवर लेते हैं। और तो और टॉयलट में भी काफी लंबे वक्त तक रहते हैं। दीपिका ने आगे कहा 'वो बेड में भी काफी वक्त लगाते हैं। अब ऐसे में दीपिका की आखिरी लाइन जैसे ही वहां मौजूद सबने सुनी तो सब दंग रह गए। हर किसी को लग रहा था कि अरे ये दीपिका क्या बोल गईं। खुद रणवीर दीपिका के चेहरे की ओर देखने लगे और सोच में पड़ गए। इसके बाद दीपिका ने अपनी बात को संभालते हुए कहा कि, मेरा मतलब है कि रणवीर बिस्तर पर सोने के लिए जाने पर भी काफी वक्त लगाते हैं। अब जो भी हो लोगों को इनकी ये बात तो पता चल गई है। वैसे बीते दिनों ही रणवीर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके दिन की शुरूआत उनकी पहली चाय से होती है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण फिल्म 'गहराइयां', 'फाइटर' और 'पठान' में नजर आएंगी। वहीं रणवीर सिंह फिल्म जयेशभाई जोरदार और 'सर्कस' में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें-दुल्हन के लिबाज के साथ इलियाना डिक्रूज ने पहनी ऐसी चीज, जिसे देख सब हो गए हैरान



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: