Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कोरोना वायरस की चपेट में आये बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम और पत्नी प्रिया रुंचाल, घर पर हुए आइसोलेट


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड में एक बार फिर से कोरोना वायरस का कहर बढ़ रहा है। जहां पूरे देश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बड़ रही है वहीं सिनेमा की दुनिया से भी लगातार सितारों के संक्रमित होने की खबरें आ रही हैं। ताजा जानकारी के मुताबिक  बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम और पत्नी प्रिया रुंचाल की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी हैं। इस जानकारी को एक्टर मे सोशल मीडिया पर शेयर किया है और लोगों से अपील की है कि कुछ दिनों में जो लोग उनके संपर्क में आये हैं वह अपना टेस्ट करवा लें और सुरक्षित रहें। 
 

इसे भी पढ़ें: पिछली सरकार में अपराधी, माफिया खेलते थे खेल,योगी राज में अपराधी,माफिया जेल-जेल खेल रहे है-मोदी

 
जॉन अब्राहम और पत्नी प्रिया रुंचाल कोरोना संक्रमित
जॉन अब्राहम और पत्नी प्रिया रुंचाल ने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। इस अपडेट को जॉन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया, जहां उन्होंने अपने प्रशंसकों को सूचित किया कि वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद वह घर में ही आइसोलेशन में हैं। 
 

इसे भी पढ़ें: Omicron Cases In India | भारत में ओमाइक्रोन के मामलों की संख्या 1,700 हुई, महाराष्ट्र में अब तक 510 मरीज


जॉन अब्राहम ने इंस्टाग्राम पर प्रशंसकों और दोस्तों को सूचित किया कि वह तीन दिन पहले एक कोविड सकारात्मक व्यक्ति के संपर्क में आये थे। अभिनेता ने बताया कि उनमें और प्रिया में हल्के लक्षण हैं। सोशल मीडिया उन्होंने लिखा, "मैं 3 दिन पहले किसी ऐसे व्यक्ति के संपर्क में आया था जिसे बाद में मुझे पता चला कि उसे कोविड है। प्रिया और मैंने कोविड के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। तब से हम घर पर ही है। किसी और के संपर्क में नहीं आये हैं लेकिन अगर किसी का संपर्क हुआ है तो वह अपना टेस्ट करवा ले और सुरक्षित रहे। हम दोनों ने ही अपना टीकाकरण करवा रखा हैं। इस लिए  हल्के लक्षणों का अनुभव किया। कृपया स्वस्थ और स्वस्थ रहें। मास्क अप करें।"

दो हफ्ते पहले, जॉन ने 17 दिसंबर को अपने जन्मदिन को इंस्टाग्राम पर एक नई पोस्ट साझा की थी। इससे पहले उन्होंने अपने सोशल मीडिया की सभी पुरानी पोस्ट को अचानक डिलीट कर दिया था। अटैक टीज़र के साथ उन्होंने सोशल मीडिया पर वापसी की थी। जॉन की नवीनतम पोस्ट में उनके घरेलू जीवन की तस्वीरें हैं। उनकी और उनकी पत्नी और उनके पालतू जानवरों की भी प्यारी तस्वीरें हैं। जॉन ने जनवरी 2014 में प्रिया से शादी की थी।
 

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: