कई फिल्मों से अचानक कर दिया गया था अभिषेक बच्चन को रिप्लेस, पिता अमिताभ बच्चन से मांगते थे मदद? - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कई फिल्मों से अचानक कर दिया गया था अभिषेक बच्चन को रिप्लेस, पिता अमिताभ बच्चन से मांगते थे मदद?


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड सुपरस्टार अभिषेक बच्चन आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। पहले कभी अमिताभ बच्चन का बेटा कहकर बुलाए जाने वाले अभ‍िषेक, आज अपनी व्यक्त‍िगत पहचान रखते हैं। वे इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स की लिस्ट में गिने जाते हैं। पर एक्टर के साथ हमेशा ऐसा नहीं था। भले ही अभ‍िषेक, महानायक अमिताभ के बेटे हैं पर उन्होंने भी संघर्ष देखे हैं। अभिषेक बच्चन ने अपने अभिनय करियर के दौरान कई फिल्मों में काम किया है। इनमें से अभिषेक की कई फिल्में सुपरहिट रही तो कई फ्लॉप साबित हुईं।

अभिषेक ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उन्हें बिना बताए ही फिल्मों से रिप्लेस कर दिया गया था। अभिषेक अक्सर अपने उतार-चढ़ाव पर खुलकर बात करते हैं। इसके अलावा उन्होंने बताया था कि बड़े स्टार्स के लिए उन्हें आगे की सीट तक खाली करने के लिए कह दिया जाता था।

आपको बता दें अभिषेक ने फिल्म रिफ्यूजी से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर लीड रोल में नजर आईं थीं। दोनों ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत एक साथ की थी। अभिषेक को असली पहचान फिल्म धूम से मिली थी। इसके बाद वह गुरु, हाउसफुल 4, पा, बोल बच्चन जैसी कई फिल्मों में नजर आए। लंबा ब्रेक लेने के बाद अभिषेक ने अनुराग कश्यप की फिल्म मनमर्जियां से वापसी की थी। ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिषेक आखिरी बार फिल्म बॉब बिस्वास में नजर आए थे। वह अब जल्द ही दसवी में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ यामी गौतम लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म में अभिषेक पॉलिटिशनल के किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा वह तमिल फिल्म के हिंदी रीमेक में नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें-जीने की चाह छोड़ चुकी थी दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन को सुनाई अपनी दर्दनाक आपबीती



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: