बाल काटते वक्त जावेद हबीब ने महिला के बालों पर क्यों थूका? सामने आया सच, महिला आयोग ने लिया कड़ा एक्शन - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बाल काटते वक्त जावेद हबीब ने महिला के बालों पर क्यों थूका? सामने आया सच, महिला आयोग ने लिया कड़ा एक्शन


<-- ADVERTISEMENT -->



नयी दिल्ली। कुछ ही साल पहले हिंदू धर्म की भावनाओं को आहत करने के कारण हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब चर्चा में आये थे। इस घटना के बाद से जावेद हबीब  सुर्खियों से गायब थे। न तो इनके किसी काम को लेकर कुछ बड़ी खबर सामने आयी न हीं उनकी कंपनी से जुड़ी कोई खबर। पर उन्होंने अपने काम के दौरान एक ऐसी चीज की है जिसने एक नया विवाद खड़ा कर दिया हैं। जावेद हबीब ने एक महिला के बाद काटने वक्त उसने बालों पर थूका, जिसके बाद नराज महिला ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी करके जावेद हबीब को खरी-खरी सुना दी। मामला एक बड़े सिलेब्रिटी से जुड़ा है इस लिए इस मामले ने तूल पड़की और महिला आयोग तक पहुंच गया।

इसे भी पढ़ें: दक्षिण फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू हुए कोरोना से संक्रमित, रिपोर्ट के बाद खुद को किया आइसोलेट

 

 राष्ट्रीय महिला आयोग ने की जावेद हबीब से जुड़ी वीडियो की जांच की मांग

राष्ट्रीय महिला आयोग ने उत्तर प्रदेश पुलिस से कहा है कि वह उस कथित वीडियो की सत्यता की जांच करे जिसमें जानेमाने हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब एक महिला के बाल पर थूकते हुए दिख रहे हैं। यह घटना उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में आयोजित एक कार्यशाला के दौरान की है। आयोग ने उत्तर प्रदेश पुलिस को लिखे पत्र में कहा, ‘‘आयोग ने इस घटना का गंभीरता से संज्ञानलिया है। वह इसकी न सिर्फ कड़ी निंदा करता है, बल्कि इसमें आपका तत्काल दखल चाहता है ताकि इस वायरल वीडियो की सत्यता की जांच की जा सके।’’

इसे भी पढ़ें: नेताओं ने प्रधानमंत्री की सुरक्षा चूक मामले में जांच का आदेश देने, जिम्मेदारी तय करने की मांग उठायी

 

जावेद हबीब ने महिला के बालों पर थूक क्यों लगाया?

 महिला आयोग के मुताबिक, यह घटना केंद्रीय गृह मंत्रालय की ओर से जारी कोविड संबंधी दिशानिर्देशों का भी उल्लंघन है और ऐसे में लोगों के बीच थूकना दंडनीय अपराध भी है। आयोग ने जावेद हबीब को भी सुनवाई के लिए एक नोटिस भेजा है। वीडियो में दिख रहा है कि जावेद महिला के बाल पर थूक रहे हैं और यह भी कहते सुने जा रहे हैं कि ‘जब पानी की कमी हो तो थूक का इस्तेमाल करिये।’ इसमें वहां मौजूद लोग हंसते देखे जा सकते हैं।

बाल कटवाने वाली महिला ने वीडियो जारी करके दी जानकारी 

पूजा गुप्ता नामक इस महिला का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उन्होंने कहा, ‘‘कल मैं जावेद हबीब की कार्यशाला में गई थी। उन्होंने बाल काटने के लिए स्टेज पर बुलाया। इसके बाद उन्होंने यह किया। अब मैं सड़क किनारे बाल कटवा लूंगी, लेकिन हबीब के पास नहीं जाऊंगी।

 जावेद हबीब ने मांगी माफी

जाने-माने बाल विशेषज्ञ जावेद हबीब ने एक सेमिनार के दौरान एक महिला के बालों पर कथित तौर पर थूकने के बाद विवाद खड़ा कर दिया। सोशल प्लेटफॉर्म पर वीडियो के वायरल होने के तुरंत बाद, सोशल मीडिया पर लोगों ने हेयर स्टाइलिस्ट को मंच पर उसकी बेहूदा हरकत के लिए फटकार लगाई।

लोगों की तरफ से बहुत ज्यादा ट्रोल होने के बाद, जावेद हबीब ने इंस्टाग्राम पर एक ताजा वीडियो जारी किया जिसमें बताया गया कि उसने ऐसा क्यों किया और अपने कार्यों के लिए माफी मांगी। देखिए जावेद हबीब का 'सॉरी' वीडियो: 



<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: