फिल्मों में भर-भर कर बोल्ड सीन देती है Radhika Apte, इंटीमेट सीन से नहीं करती परहेज, जानिए कौन-सी हैं वो फिल्में - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

फिल्मों में भर-भर कर बोल्ड सीन देती है Radhika Apte, इंटीमेट सीन से नहीं करती परहेज, जानिए कौन-सी हैं वो फिल्में


<-- ADVERTISEMENT -->



अपने संजीदा किरदारों और शानदार एक्टिंग स्किल्स के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे जानी जाती हैं। वह हर फिल्म में खुद को रोल के अनुसार ढाल लेती हैं। उन्होंने 'वाह लाइफ हो तो ऐसी' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद राधिका, 'पार्च्ड', रक्त चरित्र, रक्त चरित्र 2, शोर इन द सिटी, मांझी द माउंटमैन, बदलापुर, और हंटर जैसी कई शानदार फिल्मों में काम किया है।

शुरुआती दिनों में राधिका को बॉलीवुड की रंगीन दुनिया के पीछे की छिपी गंदगी का भी सामना करना पड़ा था। इतना ही नहीं राधिका को अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से विवादों का सामना करना पड़ता है। मगर अब वो किसी भी तरह के बोल्ड सीन देने में भी कोई गुरेज नहीं। हम आपको आज बताएंगे राधिका के उन फिल्मों के बारे में जिनमें उन्होंने हॉट सीन दिए हैं।

parchard.jpeg


फिल्म 'पार्च्ड' में राधिका आप्टे ने आदिल हुसैन के साथ इंटीमेट सीन दिए थे, यह फिल्म साल 2016 में आई थी। इस फिल्म के इस सीन ने काफी सनसनी मचाई थी।

the_wedding_guest.jpg


'द वेडिंग गेस्ट' फिल्म में राधिका ने देव पटेल के साथ बहुत ही सारे बोल्ड सीन दिए थे। इस फिल्म के कई सीन तो रिलीज से पहले ही लीक हो गए थे। यह फिल्म साल 2018 में आई थी।

badlapur.jpg


फिल्म 'बदलापुर' में राधिका आप्टे की बिकिनी फोटो वायरल हुई थी। एक्ट्रेस को इस रुप में देख उनके फैंस बहुत ही हैरान हो गए थे।

medly.jpg


'मेडली: लव इज मैड' एक बोल्ड दृश्यों वाल शॉर्ट फिल्म फिल्म है, जिसमें अपनी बोल्ड इमेज को लेकर चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री राधिका आप्टे एक्ट किया था।

radhika.jpg


इसके अलावा आपको बता दें, राधिका कि एक पुरानी वीडियो लीक हो गई थी। अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि, "जब मैं क्लीन शेवन की शूटिंग कर रही थी तब मेरी एक न्यूड क्लिप लीक हो गई थी। मुझे सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था। आलम ये था कि मैं चार दिनों तक घर से बाहर नहीं निकल सकी थी।"

यह भी पढ़े - ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पहुंची आयुष्मान खुराना की 'चंडीगढ़ करे आशिकी'
यह भी पढ़े - मेरा पूरा करियर रिस्क लेकर ही बना है, आगे भी रिस्क लेता रहूंगा- आयु्ष्मान खुराना




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: