प्रियंका चोपड़ा के घर के नीचे घंटों खड़ा रहता था एक शख्स, फिर अभिनेत्री ने किया चौका देने वाला काम - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

प्रियंका चोपड़ा के घर के नीचे घंटों खड़ा रहता था एक शख्स, फिर अभिनेत्री ने किया चौका देने वाला काम


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी हॉलीवुड फिल्म ‘द मैट्रिक्स रिसरेक्शंस’ (The Matrix Resurrections) को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra ) की जबर्दस्त फैन फॉलोविंग हैं, वो बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपना नाम कमा रही हैं। इस फिल्म में उनके काम की खूब तारीफ हो रही है। निक जोनस (Nick Jonas) ने अपनी वाइफ प्रियंका को ना सिर्फ इस मूवी के लिए बधाई दी, बल्कि उन्हें उनपर गर्व भी है।

अपने इंस्टा स्टोरी पर निक ने अपनी फिलिंग साझा की। वहीं अदाकारा अपने फिल्म का प्रमोशन खूब जोरशोर से कर रही हैं। प्रियंका कई लोगों की प्रेरणा हैं। और पूरी दुनिया में उनके फैंन हैं। लेकिन प्रियंका का एक फैंन ऐसा भी था जो उनसे मिलने के लिए घंटों प्रियंका के घर के बाहर खड़ा रहता था।

प्रियंका चोपड़ा ने आगे कहा, कि 'फाइनली सिक्यॉरिटी ने मुझे बुलाया और बताया कि यह बच्चा हर वीकेंड यहां आता है और घूमता रहता है। ऐसा पिछले 3-4 वीकेंड से चल रहा है। तब मुझे अहसास हुआ कि असल में क्या चल रहा है। एक बार में मैं जब घर आई तो मैंने उसे ऊपर बुलाया और बात की।' बच्चे ने मुझे बताया कि "वो मेरे जैसा बनना चाहता है और मेरे साथ घूमना चाहता है। मेरे इंटरव्यू को देखकर उसे लगा कि वो मेरा दोस्त बन सकता। इसके बाद मैंने उसके माता-पिता को फोन किया और बताया कि वो मेरे साथ है और सुरक्षित है और हम उसे सुरक्षित स्कूल भेज देंगे। इसके बाद में उसके साथ एक-दो साल तक संपर्क में रही। ये वाकई अलग एक्सपीरियंस था। ”

अगर बॉलीवुड में प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की करे तो जल्द ही वो जोया अख्तर की अपकमिंग फिल्म 'जी ले ज़रा' में नज़र आएंगी, जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ भी दिखाई देंगी। इसके अलावा उनके पास हॉलीवुड के कई प्रोजेक्ट हैं, जिसपर वो काम कर रही हैं।

यह भी पढ़ें- जब इस सुपरस्टार की शादी में मंगलसूत्र और सिंदूर लगाकर पहुंची थीं रेखा




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: