इंटिमेट फोटो viral होने पर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने जारी किया स्टेटमेंट - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इंटिमेट फोटो viral होने पर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने जारी किया स्टेटमेंट


<-- ADVERTISEMENT -->



सुकेश के साथ नाम जुड़ने के बाद से जैकलीन को दिक्क्तों का सामना करना पड़ रहा है। हाल ही में सुकेश के साथ एक्ट्रेस जैकली फर्नांडिस की कुछ पर्सनल फोटो वायरल हो रही है। इस फोटो को लेकर एक्ट्रेस काफी दुखी नजर आ रही हैं। फोटो लीक होने के बाद उन्होंने अपना एक स्टेटमेंट जारी किया है।

दरअसल, ठग सुकेश चंद्रशेखर पर दो सौ करोड़ रुपए की मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप लगा है। जिस वजह से एक्ट्रेस को ठग के साथ रिश्ता होने पर मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है, फोटो लीक होने पर एक्ट्रेस ने रिएक्ट किया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर स्टेटमेंट जारी करते हुए लिखा है-"इस देश ने और इस देश के लोगों ने मुझे हमेशा ढेर सारा प्यार दिया है। इसमें मीडिया से मेरे फ्रेंड्स शामिल हैं जिनसे मैंने काफी कुछ सीखा है। मैं मौजूदा समय में एक बहुत बुरे वक्त से गुजर रही हूं। मुझे उम्मीद है कि जल्द ही इससे बाहर निकलते हुए देखेंगे। मेरी अपने मीडिया फ्रेंड्स से ये रिक्वेस्ट है कि वे मेरी प्राइवसी का खयाल रखें और मेरी पर्सनल फोटोज ऐसे सोशल मीडिया पर सर्कुलेट ना करें। आप ऐसा अपने करीबी और अजीज लोगों के साथ नहीं कर सकते. मुझे उम्मीद है कि आप ऐसा मेरे साथ भी नहीं करेंगे। मैं उम्मीद करती हूं कि न्याय की जीत होगी। शुक्रिया।"

आपको बता दें, साल 2021 में एक्ट्रेस का नाम सुकेश चंद्रशेखर के साथ जुड़ा, उसके बाद से वो मुश्किलों में फंसी हुई हैं। आपको बता दें सुकेश चंद्रशेखर पर आरोप है कि उन्होंने जैकलीन फर्नांडिस पर करोड़ों रुपए लुटाए हैं। इसमें 56 लाख का घोड़ा, लाखों रुपए की ज्वेलरी की शॉपिंग और महंगी गाड़ियां उपहार में देने जैसी चीजें शामिल है। तस्वीर के लीक होने के बाद जैकलीन फर्नांडिस से रहा नहीं गया और सोशल मीडिया पर उन्होंने एक कमेंट कर प्रतिक्रिया दे दी।

यह भी पढ़े - जैकलीन फर्नांडिस को Kiss करते दिखे मनी लॉन्ड्रिंग केस में गिरफ्तार सुकेश चंद्रशेखर, एक्ट्रेस की ये 'लव बाइट्स' मार्क्स फोटो हो रही वायरल

बता दें, ईडी ने जैकलीन के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी भी किया था। ईडी की पूछताछ में जैकलीन फर्नांडिस ने कई चीजों का खुलासा भी किया है। वहीं ईडी ने जैकलीन फर्नांडिस को विदेश जाने से रोक रखा है। एक्ट्रेस ने ईडी से इस बारे में रिक्वेस्ट की थी कि उन्हें भारत से बाहर जाने की अनुमति दी जाए मगर ईडी ने इससे साफ तौर पर इंकार कर दिया। जैकलीने के अलावा इस मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही का भी नाम सामने आया था। ईडी नोरा से भी पूछताछ कर चुकी है। इन दोनों के अलावा भी कई एक्ट्रेस के नाम शामिल हैं, जिनसे ईडी आने वाले समय में पूछताछ कर सकती है।

यह भी पढ़े - कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की पत्नी ने की बोल्डनेस की हदें पार, बिकिनी पहन शेयर की बेडरूम फोटो




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: