Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मालदीव में छुट्टियां मना रही सनी लियोनी ने समुद्र किनारे बिकिनी पहनकर दिए कातिलाना पोज, फैंस हुए मदहोश


<-- ADVERTISEMENT -->




इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी फॅमिली के साथ छुट्टियां मनाने के लिए मालदीव गई हुईं हैं। मालदीव से अभिनेत्री अपनी कई तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं। इन्हीं तस्वीरों में से एक तस्वीर ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। इस तस्वीर में सनी समुद्र किनारे लेटी हुई नजर आ रही हैं। अभिनेत्री की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी हैं और उनका बोल्ड अवतार देखकर फैंस के होश उड़े हुए हैं।
 

इसे भी पढ़ें: Phoonk Le गाने में बोल्ड फिगर पाने के लिए निया शर्मा ने पार की सारी हदें, देखें इंटरव्यू


सनी लियोनी ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से सबसे होश उड़ा दिए हैं। तस्वीरों में अभिनेत्री समुद्र किनारे लेटी हुई हैं और पानी में भीगते हुए चिल कर रही हैं। फ्लोरल बिकिनी में कातिलाना पोज देकर अभी ने अपने फैंस को मदहोश कर दिया है। बिकिनी में सनी बेहद ही हॉट लग रही हैं। उनकी तस्वीरों पर अब तक दस लाख से ज्यादा लोग अपना दिल हार चुके हैं और उनके बोल्ड लुक्स की तारीफ करते नहीं थक रहे। एक सोशल मीडिया यूजर ने तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा, "खूबसूरत"। इसके अलावा दिल और आग वाले इमोजी से कमेंट सेक्शन भरा हुआ है।
 
 

इसे भी पढ़ें: इन हसीनाओं ने सोशल मीडिया पर बिखेरा बोल्डनेस का जलवा, देखें कौन लग रही सबसे हॉट


बॉलीवुड में आने से पहले सनी लियोनी पोर्न इंडस्ट्री में काम करती थी। उन्होंने साल 2011 में बिग बॉस 5 में हिस्सा लेकर टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा। साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म जिस्म 2 से उन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया। अगले साल 2013 में उन्होंने पोर्न इंडस्ट्री से रिटायरमेंट लेकर बॉलीवुड में अपने आपको सेटल कर लिया।
 

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: