ट्रोलर्स ने की स्वरा भास्कर के मरने की कामना, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

ट्रोलर्स ने की स्वरा भास्कर के मरने की कामना, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब


<-- ADVERTISEMENT -->



इन दिनों स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस को बताया कि उनको और उनके परिवार को कोरोना हो गया है, वो आइसोलेशन में हैं। इस पोस्ट पर उनके प्रशंसकों ने उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना की। मगर कुछ सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट पर उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। यहां तक की उनके मरने की भी कामना कर रहे हैं।

हर बार की तरह इस बार भी एक्ट्रेस स्वरा भास्कर इन ट्रोलर्स से डरे बिना इन्हें करारा जवाब देती नजर आईं। सोशल मीडिया पर ही इन ट्रोलर्स को उन्होंने आड़े हाथों लिया।

दरअसल, स्वरा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किए। जिसमें अलग-अलग लोगों ने कई ऐसे भद्दे कमेंट्स किए है जिनका स्वरा ने करारा जवाब दिया है। उन्होंने स्क्रीनशॉट में मेंशन किया था कि अचानक ही वो ट्विटर पर ट्रेंड करने लगी हैं। साथ ही उन्होंने कुछ यूजर्स के कमेंट्स का भी स्क्रीनशॉट शेयर किया है जिसमें उनहें गाली देते हुए एक यूजर ने लिया है कि उन्हे जल्दी इस धरती को छोड़कर नर्क में चले जाना चाहिए। ऐसे कई यूजर्स हैं जिन्होंने जो उनके मरने की कामना कर रहे हैं।

स्वरा ने पो्सट पर लिखा है,"दोस्तों अपनी दोस्तों अपनी भावनाएं काबू में रखो, मुझे कुछ हो गया तो आपकी रोजी रोटी छीन जाएगी। घर कैसे चलेगा?" स्वरा ने बड़ी शालीनता और प्यार से अपने ट्रोलर्स को जवाब दिया है। उनके इस जवाब पर उनके फैंस उन्हें सपोर्ट करते दिखाई दे रहे हैं। इस बेबाक जवाब का उनके प्रशंसक दोस्त तारीफ कर रहे हैं।

आपको बता दें, स्वरा भास्कर की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो उन्होंने इसकी जानकारी ट्विटर के जरिए शेयर की थी। स्वरा के साथ उनका परिवार भी इससे प्रभावित हुआ है। इस समय वह दिल्ली में अपने घर पर हैं। बॉलीवुड की कई हस्तियां इस बार Covid-19 की शिकार हुई हैं।

यह भी पढ़े - कंगना रनौत ने मुंह के पास लाकर ट्रे में रखी पेस्ट्री, ट्रोलर्स बोले - "इसलिए ओमिक्रॉन की रफ्तार बढ़ रही है"
यह भी पढ़े - फिल्मों में भर-भर कर बोल्ड सीन देती है Radhika Apte, इंटीमेट सीन से नहीं करती परहेज, जानिए कौन-सी हैं वो फिल्में



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: