अर्जुन कपूर ने शेयर की तस्वीर, मलाइका अरोड़ा ने किया प्यारा सा कमेंट - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अर्जुन कपूर ने शेयर की तस्वीर, मलाइका अरोड़ा ने किया प्यारा सा कमेंट


<-- ADVERTISEMENT -->



आए दिन एक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। दोनों सोशल मीडिया पर खबरों की तरह छाए रहते हैं। अपने रिश्ते को लेकर दोनों हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कि है, जिसपर उनकी ग्रलफ्रेंड ने कमेंट कर अपना रिऐक्शन दिया है।

अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिस पर मलाइका अरोड़ा ने जो कॉमेंट किया है, उसने लोगों का ध्यान खींचा है। तस्वीर में अर्जुन ने ब्लैक कलर की स्टाइलिश टी-शर्ट पहने हुए और ब्लैक चश्मे में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, 'ठीक है तो सॉन्ग और इमेज का कोई कनेक्शन नहीं है। मैं सिर्फ फिल्मी कीड़ा हूं, जिसे अपने 90 के दशक के रेट्रो वाइब से प्यार है। हां, सॉन्ग 1996 का है जो 25 साल पहले का है, अभी भी पुराना लगता है।'

arjoon_kapoor_insta_picture.jpg


इस तस्वीर पर मलाइका अरोड़ा ने कमेंट कर लिखा है, "हैंडसम मच" यानी की 'बहुत सुंदर'। आपको बता दें, बीते कुछ दिनों खबर चल रही थी की मलाइका और अर्जुन का ब्रेकअप हो गया है। मगर इन अफवाहों पर विराम लगाते हुए अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम पर ही मलाइका अरोड़ा के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें उन्होंने लिखा था, "अफवाहों के लिए कोई जगह नहीं है। सभी सुरक्षित रहिए, खुश रहिए। लोगों की सेहत के लिए दुआ करिए। मैं आप सभी से बहुत प्यार करता हूं।" इस पोस्ट पर भी उनकी ग्रलफ्रेंड ने हार्ट का इमोजी पोस्ट किया था।

यह भी पढ़ें: रवीना टंडन के साथ कभी जुड़ा था इस क्रिकेटर का नाम, अफेयर के थे चर्चे

arooj_malaika.jpg


आपको बता दें, अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा एक दूसरे को 3 सालों से डेट कर रहे हैं। दोनों बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे चर्चित जोड़ो में से एक हैं। अकसर ये कपल एक साथ नजर आते रहते हैं, कभी वेकेशन पर तो कभी कहीं घुमने जाते हैं तब। दोनों अपने रिश्ते को खुल कर जीते हैं, और खुल कर अपने रिश्ते के बारे में बात भी करते हैं।

यह भी पढ़ें: घर वालों से छुपकर दिलीप कुमार ने किया था पहली फिल्म में काम, पोस्टर में दिखा फोटो तो खुला राज




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: