Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अमिताभ बच्चन की इस सलाह पर शर्म से लाल हो गए सलमान खान


<-- ADVERTISEMENT -->




इस टूर पर सलमान खान के साथ एक्टर मनीष पॉल भी गए थे। मनीष पॉल ने अपने यूट्यूब चैनल पर यह डॉक्यूमेंट्री वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने बैक स्टेज से लेकर इवेंट में मस्ती करने तक की सारी झलक फैंस को दिखाई है। इस वीडियो में 'दबंग टूर' के बिहाइंद द सीन की झलक है। मनीष पहले वहां पहुंचते हैं, जहां इवेंट होने वाला होता है। इसके बाद वो सुनील ग्रोवर और सई मांजरेकर से मिलते हैं। उनके साथ हंसी-मजाक करते है। फिर स्टेज पर जाकर तैयारियों का जायजा लेते हैं।

इस इंवेट के शुरू होने से पहले मनीष जाकर रेडी होते हैं और स्टेज पर पहुंच जाते हैं। इस इवेंट में फैंस की बहुत भीड़ इकठ्ठी हुई होती है। भीड़ इतनी ज्यादा होती है कि मनीष को स्टेज के नीचे जाकर दर्शकों से रिक्वेस्ट करनी पड़ती है कि थोड़ा पीछे हो जाए। इसके बाद शुरू होता है धमाल, स्टेज पर सलमान खान की जबरदस्त एंट्री होती है। सलमान खान ने 'मैंने प्यार किया', 'हम आपके हैं कौन', 'मुझसे शादी करोगे' और 'किक' के गानों पर परफॉर्म किया। सलमान खान का परफॉर्मेंस देख फैंस दीवाने हो गए। सलमान के बाद शिल्पा शेट्टी, प्रभु देवा, आयुष शर्मा और सई मांजरेकर धमाकेदार परफॉर्मेंस दिया।

सलमान के साथ इस इवेंट में प्रभुदेवा, शिल्पा शेट्टी, आयुष शर्मा और सई मांजरेकर ने परफॉर्म किया। मनीश ने वीडियो में सुनील ग्रोवर के एक एक्ट का भी हिस्सा शेयर किया है जिसमें सलमान खान ब्लश करते नजर आए। अक्सर देखा गया है कि सलमान खान से हर कोई शादी को लेकर सवाल करते रहते हैं। इस टूर के दौरान भी उनसे ये सवाल पूछा गया। इस वीडियो में जब मनीष पॉल अमिताभ बच्चन को स्टेज पर आने के लिए आमंत्रित करते हैं तब सुनील ग्रोवर बिग बी का भेष धारण करके स्टेज पर पहुंचते हैं। वो स्टेज पर पहुंचकर सलमान खान के साथ मस्ती करते हैं। कौन बनेगा करोड़पति के स्टाइल में वो सलमान से सवाल कर बैठते हैं, सुनील ने पूछा-"क्या हो जाता है शादी के नाम से आपको? ब्याह कर लीजिए।" सुनील की इस बात पर सलमान खान ब्लश करने लग जाते हैं, यानी कि शर्म से लाल हो जाते हैं। इस इवेंट में सुनील ने 'गुत्थी' बनकर भी दर्शकों को एंटरटेन किया।

यह भी पढ़े - श्रद्धा कपूर ने बचपन में इस एक्टर को किया था प्रपोज, एक्टर ने ठुकरा दिया था एक्ट्रेस का प्यार

आपको बता दें इन दिनों सलमान खान कलर्स के रियेलीटी शो 'बिग बॉस 15' को होस्ट कर रहे हैं। पिछली बार एक्टर 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' में नजर आए थे और उनकी आने वाली फिल्म 'टाइगर 3' है, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस कैटरीना कैफ है नजर आएंगी।

यह भी पढ़े - जीने की चाह छोड़ चुकी थी दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन को सुनाई अपनी दर्दनाक आपबीती


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: