अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी का कार्ड लौटा दिया था शत्रुघ्न सिन्हा ने, एक्टर ने किया ख़ुलासा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी का कार्ड लौटा दिया था शत्रुघ्न सिन्हा ने, एक्टर ने किया ख़ुलासा


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड की ख़ूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और एक्टर अभिषेक बच्चन की शादी बी टाउन की फ़ेमस साथियों में से एक हैं। साल 2007 में ऐश्वर्या राय बच्चन ने अभिषेक बच्चन से शादी गए बच्चन ख़ानदान की बहू बन गयी थी। इस शादी को जितना ही ज़्यादा प्राइवेट रखा गया था उतना ही कम इस शादी में लोगों को बुलाया गया था।

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के इकलौते बेटे की शादी बहुत ही धूमधाम से हुई थी। लेकिन इसके बावजूद इंडस्ट्री से जुड़े सिर्फ़ ख़ास दोस्तों को ही ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी में आने का निमंत्रण भेजा गया था। जहाँ कई लोगों ने इस न्यौता को स्वीकार किया तो वहीं शत्रुघ्न सिन्हा ने अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की शादी के कार्ड को स्वीकार करने से मना कर दिया था।

आपको बता दें कि इस बात का ख़ुलासा ख़ुद अभिषेक बच्चन ने ‘कॉफ़ी विद करण’ शो में ऐश्वर्या राय के साथ अपनी शादी से जुड़े क़िस्से को बताते हुए ख़ुलासा किया था। अभिषेक बच्चन ने बताया कि उस स्वात उन्होंने अपनी शादी को प्राइवेट ही रखना ज़रूरी समझा क्योंकि उस समय यह अच्छा नहीं लगता था। साथ ही उन्होंने इस बात का भी ख़ुलासा किया कि ‘हमने शादी प्राइवेट क्यों रखा’ क्योंकि अस्पताल में मेरी एक बीमार दादी थी और मेरे पिता ने कहा मुझे शादी को प्राइवेट तरीक़े से करवाना हैं।

अभिषेक बच्चन आगे कहते हैं कि मेरे पिता अमिताभ बच्चन जी ने कुल मिलाकर सभी को आशीर्वाद लेने के लिए कार्ड भेजा था लेकिन एक व्यक्ति को छोड़ के इस कार्ड को सभी ने एक्सेप्ट कर लिया था। वो एक व्यक्ति शत्रुघ्न सिन्हा थे। उन्होंने कार्ड लौटा दिया। इसे आगे बताते हुए अभिषेक बच्चन या कहते हैं कि हमें इस बात को स्वीकार कर लेना चाहिए कि हम सभी को एक साथ ख़ुश नहीं रख सकते हैं।

अभिषेक बच्चन ने आगे यह भी कहा कि वह एक वरिष्ठ व्यक्ति हैं। उन्हें अपनी राय रखने का अधिकार है और अगर इनमें हमसे कुछ गलती हुई है तो हमें इसके लिए खेद हैं।

यह भी पढ़े- अमिताभ बच्चन संग रेखा को काम करता देख खुश नहीं थीं जया, एक्ट्रेस को करवाना चाहती थी रिप्लेस

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन ने 20 अप्रैल 2007 को शादी रचाई थी। इस वेडिंग को मीडिया से दूर रखा गया था लेकिन कई सारी फ़ोटो सोशल मीडिया पर अब भी मौजूद हैं।

यह भी पढ़े- जालीदार साड़ी में उर्फी जावेद ने ढाया क़हर, यूजर्स बोले- सर्दी में हो रहा गर्मी का अहसास




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: