अंडरवर्ल्ड कनेक्शन और बॉलीवुड एक्ट्रेस जो अचानक परदे से गायब हो गई, बाद में जीनी पड़ी गुमनामी की जिंदगी - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अंडरवर्ल्ड कनेक्शन और बॉलीवुड एक्ट्रेस जो अचानक परदे से गायब हो गई, बाद में जीनी पड़ी गुमनामी की जिंदगी


<-- ADVERTISEMENT -->



एक वक्त था जब मुंबई में अंडरवर्ल्ड ने अपना जाल फैला रखा था। इसमें बॉलीवुड भी बुरी तरफ फंस गया था। कई बड़े अभिनेताओं और अभिनेत्रियों का अंडरवर्ल्ड के लोगों के साथ उठना बैठना था। अंडरवर्ल्ड के कई डॉन का दिल बॉलीवुड की अभिनेत्रियों पर फिसला। लेकिन अजीब बात ये है कि जिस भी अभिनेत्री का नाम किसी डॉन से जुड़ा उसका करियर ज्यादा आगे नहीं बढ़ सका।

आपने उन रहस्यमय मामलों के बारे में जरूर सुना होगा जहां एक्ट्रेसेस अंडरवर्ल्ड डॉन आदि के साथ शामिल थीं, लेकिन आपने शायद ही इस पर विश्वास किया हो। लेकिन आपको बता दें कि उन दिनों दिग्गज अभिनेत्रियों के बारे में कई अफवाहें सच थीं। गैंगस्टरों के साथ उनकी दोस्ती के किस्‍से जगजाहिर होने पर कई हीरोइनों को काफी नुकसान भी हुआ। उनका बॉलीवुड में करियर लगभग खत्‍म हो गया। आज हम आपको ऐसी ही अदाकाराओं के बारे में बताएंगे जिनका नाम अंडरवर्ल्‍ड से जुड़ चुका है।

anita_ayub.jpg


अनीता अयूब


साल 1993 में फिल्म 'प्यार का तराना' से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस अनीता का कनेक्‍शन अंडरवर्ल्‍ड से रहा है। फिल्मों के साथ-साथ उन्‍होंने कई विज्ञापनों में काम किया। मगर अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ प्रतिष्ठित संबंधों की अफवाह के कारण उनका करियर समाप्त हो गया। उन पर आरोप है कि वो एक पाकिस्तानी जासूस थीं।

mamta_kulkarni.jpg


ममता कुलकर्णी


बोल्ड एक्ट्रेस के रूप में खुद को स्थापित करने वाली ममता कुलकर्णी का नाता विवादों से रहा। ममता ने जितनी तेजी से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई थी उतनी ही तेजी से उनका करियर खत्म भी हो गया। खबरों की मानें तो ममता का नाम अंडरवर्ल्ड के सरगनाओं से जुड़ने लगा था। इतना ही नहीं उनकी नजदीकियां ड्रग माफिया विक्रम गोस्वामी से बढ़ने लगी थीं और फिर दोनों ने शादी भी की, जिसके बाद वो दुबई में बस गईं। हालांकि 2017 में विक्रम को यूनाइटेड स्टेट्स ड्रग एन्फोर्समेंट एडमिनिस्ट्रेशन द्वारा केन्या से गिरफ्तार किया गया था।

mandakini.jpeg


मंदाकिनी


फिल्म 'राम तेरी गंगा मैली' से लाइमलाइट में आईं खूबसूरत अदाकारा मंदाकिनी उस दौरान एक के बाद एक फिल्मों के ऑफर आने लगे थे, लेकिन दाऊद इब्राहिम के साथ कथित तौर पर उनके शामिल होने के बाद एक्ट्रेस का करियर डुबता दिखाई देने लगा। उनकी डॉन के साथ एक लीक हुई फोटो के कारण उनका अच्छा खासा करियर बर्बाद हो गया।

monica_bedi.jpg


मोनिका बेदी


मोनिका बेदी को उनके करियर से ज्यादा कॉन्ट्रोवर्शियल लाइफ के लिए जाना जाता है। मोनिका और अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के अफेयर की खबरें जोरों पर रही थीं। बताया जाता है कि फिल्मों में रोल करने के लिए मोनिका बेदी डायरेक्टर्स को अबू सलेम से धमकी भी दिलवाती थीं। एक पुरानी खबर के मुताबिक पुलिस के डर से दोनों देश छोड़कर भाग भी गए थे। पकड़े जाने के बाद मोनिका बेदी और अबू सलेम का रिश्ता खत्म हो गया।

jasmine_dhunna.jpeg


जैस्मिन धुना


जैस्मिन धुना अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती थीं। हॉरर फिल्म 'वीराना' में नजर आने पर पूरा देश उनका दीवाना हो गया था। खबरों के मुताबिक जैस्मिन का दाऊद इब्राहिम के साथ लिंकअप था। हालांकि, वह अचानक फिल्मी दुनिया से गायब हो गई और अब वह कहां है यह किसी को नहीं पता। कुछ लोग कहते हैं कि उनका निधन हो गया लेकिन कुछ का कहना है कि वह अपने परिवार के साथ मुंबई में रहती हैं लेकिन लाइमलाइट से दूर हैं।

यह भी पढ़ें: यादें : बॉलीवुड और टीवी सेलेब्रिटीज जिनका 2021 में निधन हो गया
यह भी पढ़ें: दिलो के हीरो मगर अवार्ड में जीरो। आइये जाने उन बॉलीवुड अभिनेताओं को जिन्होंने कभी फिल्मफेयर पुरस्कार नहीं जीता




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: