BIGG BOSS 15 WINNER: बिग बॉस 15 की विजेता बनी तेजस्वी प्रकाश - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

BIGG BOSS 15 WINNER: बिग बॉस 15 की विजेता बनी तेजस्वी प्रकाश


<-- ADVERTISEMENT -->



टीवी के दमदार रियलिटी शो बिग बॉस- 15 को करीब चार महीने के बाद, तेजस्वी प्रकाश में अपना विजेता मिल गया है। उन्होंने 40 लाख रुपये का नकद पुरस्कार और एक नई ट्रॉफी जीती। प्रतीक सहजपाल और करण कुंद्रा को सलमान खान ने पहला और दूसरा उपविजेता घोषित किया। टॉप 5 कंटेस्टेंट में शमिता शेट्टी और निशांत भट्ट को भी जगह मिली है।

जहां निशांत ने 10 लाख रुपये नकद लेकर प्रतियोगिता से बाहर होने का फैसला किया, वहीं शमिता को बाहर कर दिया गया। गौरतलब है कि तेजस्वी प्रकाश को विनर के रूप में देखने के लिए फैंस बहुत पहले से एक्साइटिड थे और आखिर उनका सपना पूरा हो ही गया है। करण कुंद्रा टॉप 2 में जगह नहीं बना पाए। प्रतीक सहजपाल ने कहा कि मैं यहां तक पहुंचा, मैं खुद को विनर मानता हूं।

शो में, तेजस्वी की यात्रा मुख्य रूप से करण कुंद्रा के इर्द-गिर्द घूमती रही। शुरू में, तेजस्वी ने करण से खुदको दूर रखने की बहुत कोशिश की, लेकिन बाद में एक्ट्रेस को करण से प्यार हो गया। वही अब फिनाले वीक के दौरान एक्ट्रेस को उनके माता-पिता की मंजूरी भी मिल गई। जैसे ही प्रशंसकों ने उन्हें “तेजरान” उपनाम दिया, शो जल्द ही उनके इर्द-गिर्द घूमने लगा। शो के दौरान, प्रशंसकों को उनके रोमांस, कुछ आँसू और यहां तक कि झगड़े के साथ बहुत कुछ देखने मिला। जहां सलमान खान ने उनके बंधन का समर्थन किया, वहीं उन्होंने एक-दूसरे का पर्याप्त समर्थन न करने के लिए कई बार उनकी खिंचाई भी की।

बता दें अक्टूबर में लॉन्च किया गया, बिग बॉस 15 को बड़े चेहरों को देखते हुए एक ‘बेहतरीन सीजन’ बताया गया। हालांकि, शो परवान नहीं चढ़ सका। जबकि मूल समापन 16 जनवरी को होने वाला था, इस महीने की शुरुआत में इसे दो सप्ताह का विस्तार मिला।

यह भी पढ़ें-पुष्पा फिल्म के उस लेडी विलेन की कहानी, जिसने ‘पति के सीने पर बैठकर काटा था गला’…




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: