Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Ayushmann Khurrana : मालिश करवाते वीडियो किया शेयर, फैंस ने किया भद्दा कॉमेंट


<-- ADVERTISEMENT -->




आयु्ष्मान खुराना ने वैनिटी में मालिश करवाते हुए एक वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो उनकी हालिया रिलीज़ फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ का बिहाइंड द सीन वीडियो है। मालिश वाले इस वीडियो पर इंडस्ट्री से तमाम फ्रेंड्स और आम फैन्स ने खूब मजेदार कॉमेंट किए हैं। वह इस वीडियो में अपनी बॅाडी को दिखाते हुए दिख रहे हैं। इसी दौरान कई लोगों ने आयु्ष्मान खुराना को ट्रोल करना भी शुरु कर दिया हैं।

बाॅलावुड स्टार आयुष्मान खुराना मालिश करवाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मालिश करवाते हुए इस वीडियो में आयुष्मान शर्टलेस देखे जा सकते हैं।आयुष्मान इस वीडियो में ब्लैक कलर शॉर्ट्स पहने दिखाई दे रहे हैं और उनका ऑयल मसाज हो रहा है। यह वीडियो उनकी हालिया रिलीज़ फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ का बिहाइंड द सीन वीडियो है। इस फ़िल्म में आयुष्मान के साथ वाणी कपूर बोल्ड सीन में नज़र आने वाली है।

आपको बता दे की इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल होने में चंद सेकेंड नहीं लगा। हुआ कुछ ऐसा कि इस वीडियो में मालिश करवाते हैं आयुष्मान खुराना ने अपने पैंट को हल्का नीचे किया। इसी बात को लेकर फैंस ने उन्हें भद्दे कॉमेंट किए और लिखा कि आपके प्राइवेट पाट का बाल दिखाई दे रहा है।

ayushman.jpg

आयुष्मान के फैंस उनके इस वीडियो पर जमकर कमैंट्स कर रहे हैं। दरअसल वीडियो में आप भी देख सकते हैं कि आयुष्मान खुराना अपने शरीर की मालिश करा रहे हैं। वीडियो में आयुष्मान खुराना काफी हॉट सेक्सी लग रहे हैं। लेकिन आयुष्मान खुराना को मालिश कराते समय यह ध्यान नहीं रहता हैं कि उनका लोअर इतना नीचे हो गया है कि उनके प्राइवेट पाट का बाल दिखाई देने लगता हैं। इसी बात को लेकर आयुष्मान को काफा ट्रोल होना पर रहा हैं।

यह भी पढ़े- Nawazuddin Siddiqui के साथ फैंस ने किया कुछ ऐसा, बॉडीगार्ड को करनी पड़ी मशक्कत


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: