कभी 12 साल बड़े एक्टर संग 10 साल तक रही थी रिलेशन में, लेकिन इस वजह से रह गयी कुंवारी तब्बू - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कभी 12 साल बड़े एक्टर संग 10 साल तक रही थी रिलेशन में, लेकिन इस वजह से रह गयी कुंवारी तब्बू


<-- ADVERTISEMENT -->



तब्बू ( Tabu) बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस हैं जो अपनी फिल्मों के साथ साथ अपनी खूबसूरती से लोगों को दीवाना बना चुकी हैं। बढ़ती उम्र के साथ तब्बू की खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई है। तब्बू एक सक्सेसफुल फिल्म एक्ट्रेस हैं जो लगभग 1980 से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही हैं। एक्ट्रेस को बॉलीवुड में लाने का श्रेय देव आनंद को जाता है, जिन्होंने अपनी फिल्म 'हम नौजवान' में तब्बू को मौका दिया। तब्बू आज फिल्में कर रही हैं और वो भी धाकड़ रोल के साथ। 51 की उम्र में भी तब्बू आजतक कुंवारी हैं, हालांकि उनकी जिंदगी में उन्हें प्यार तो कई बार हुआ है लेकिन उन्होंने शादी किसी से नहीं की है।

कई मौकों पर तब्बू खुद के कुंवारी रहने का कारण मशहूर अभिनेता अजय देवगन को बताती रही हैं। बता दें कि, अजय और तब्बू एक दूसरे के बेहद अच्छे दोस्त हैं। तब्बू का नाम किन-किन से जुड़ा है आइए इस बारे में जानते हैं और उनकी पर्सनल लाइफ़ पर एक नज़र डालते हैं।

यह भी पढ़ें-

नागार्जुन संग 10 साल तक रहा रिश्ता

तब्बू का सबसे चर्चित अफ़ेयर दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार नागार्जुन के साथ रहान के साथ रहा। शादीशुदा होते हुए नागार्जुन तब्बू पर दिल हार बैठे थे। वहीं तब्बू को भी ऐसे कोई ऐतराज नहीं था। बता दें कि, तब्बू ने नागार्जुन संग करीब १० साल तक इश्क लड़ाया था। इसके बाद दोनों की रहें अलग-अलग हो गई। दरअसल, तब्बू को यह अंदाजा हो गया था कि उनके लिए नागार्जुन अपनी पत्नी से दूरी नहीं बनाएंगे और वे अपनी पत्नी को तलाक नहीं देंगे। ऐसे में नागार्जुन और तब्बू का रिश्ता इतना लंबा होने के बावजूद ख़त्म हो गया। अपने कई साक्षात्कार में तब्बू ने इस बात को स्वीकार किया है कि वे नागार्जुन से प्यार करती थीं।

यह भी पढ़ें-शोले में 'सांभा' के किरदार से मशहूर हुए मैक मोहन की बेटियां बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी हैं मशहूर



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: