Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शादीशुदा होते हुए भी शबाना आजमी के प्यार में पड़ गए थे जावेद अख्तर, जावेद अख्तर की लाजवाब प्रेम कहानी


<-- ADVERTISEMENT -->




शबाना आज़मी को जावेद अख़्तर से नज़दीकी की वजह से अपने घर में विरोध का सामना करना पड़ा था। शादीशुदा जावेद से शबाना आज़मी के घर वाले शादी करने के लिए बिलकुल भी तैयार नहीं थे। जावेद अख़्तर की बात करें तो जावेद अख़्तर की पहली शादी हनी से हुई थी। हनी जावेद अख़्तर से क़रीब 10 साल छोटी थी। उनके दो बच्चे हुए थे जिनका नाम जोया अख़्तर और फरहान अख़्तर था।

जावेद अख़्तर और शबाना आज़मी के बीच नजदीकियां इस क़दर बढ़ी की मीडिया से यह बात छुप नहीं पाई। यह बात इतनी फैल गई थी कि हनी, जावेद अख़्तर से अक्सर शबाना आज़मी को लेकर लड़ाईयां किया करती थी। आखिरकार एक दिन परेशान होकर जावेद अख़्तर ने तलाक़ का फ़ैसला ले लिया और शबाना से शादी के लिए तैयार हो गए।

javed.jpg

जावेद अख़्तर शादी के लिए तैयार हो गए थे तो वही शबाना के पिता इस शादी के लिए मान ही नहीं रहे थे। उन्हें जावेद अख़्तर बिलकुल भी पसंद नहीं थे। कैफ़ी आज़मी को ऐसा लगता था कि शबाना की वजह से जावेद अख़्तर और हानी के बीच दरार आ रही हैं। शबाना ने अपने पिता को इस बात का यक़ीन दिलाया कि उनकी वजह से जावेद अख़्तर की शादी नहीं टूटी हैं। इसके बाद ही शबाना के पिता कैफ़ी दोनों की शादी के लिए तैयार हुए थे।

अभिनेत्री शबाना आज़मी की बात करें तो शबाना अपने ज़माने में बेहद ही मशहूर थी। उन्होनें पांच बार नेशनल फ़िल्म अवार्ड भी जीता था। वहीं उन्हें पांच बार फिल्मफेयर अवार्ड से भी सम्मानित किया जा चुका हैं। फ़िल्मों में अपनी शानदार अभिनय से लाखों लोगों के दिलों में अभिनेत्री ने अपनी जगह बनाई हैं। इसी को देखते हुए उनके योगदान के लिए उन्हें पद्मश्री और पद्मभूषण भी मिल चुका हैं।

यह भी पढ़े- रवीना टंडन के साथ जोड़ा गया था इस क्रिकेटर का नाम, जाने फिर क्या हुआ



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: