Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

प्रियंका चोपड़ा ने नए लुक में सोशल मीडिया पर क़हर ढाया, फोटो देख फैंस ने थामा दिल


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलवुड में देसी गर्ल के नाम से प्रसिद्ध हो चुकी प्रियंका चोपड़ा आज ग्लोबल आइकन बन गई हैं। प्रियंका चोपड़ा की फैन फॉलोइंग काफी शानदार हैं। सिर्फ देश के ही लोग नहीं बल्कि विदेश के लोग भी प्रियंका चोपड़ा को फॉलो करते हैं। भारत में प्रियंका के फैंस उन्हें देसी गर्ल के नाम से जानते हैं।प्रियंका चोपड़ा अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। कई बार उन्हें अपने लुक की वजह से ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ता है।

priyanka.jpg

प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपने फैंस के साथ खूबसूरत तस्वीर और वीडियो साझा करती हैं। उनकी हर एक तस्वीर पर लाखों लाइक आते हैं। प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में एक तस्वीर साझा की हैं। जो का काफी सुर्खियो में बना हुआ हैं। प्रियंका चोपड़ा फैंस को अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारें में जानकारी देती रहती हैं।प्रियंका ने सोशल मीडिया पर अपनी नई लुक की फोटो को शेयर किया हैं। जो की अब वायरल हो रही हैं। देखे वायरल तस्वारें

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका आखिरी बार बॉलीवुड फिल्म द व्हाइट टाइगर (The White Tiger) में नजर आईं थीं। वह जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म जी ले जरा(Jee le Zara) में नजर आने वाली हैं। प्रियंका इन दिनों अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: