जालीदार साड़ी में उर्फी जावेद ने ढाया क़हर, यूजर्स बोले- सर्दी में हो रहा गर्मी का अहसास - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जालीदार साड़ी में उर्फी जावेद ने ढाया क़हर, यूजर्स बोले- सर्दी में हो रहा गर्मी का अहसास


<-- ADVERTISEMENT -->



बिग बॉस फ़ेम उर्फी जावेद सुर्ख़ीयों में बनी रहने के लिए कुछ भी कर सकती हैं। वह अक्सर अतरंगी कपड़ों में सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उन्हें बहुत ही ख़ूब पता है कि उन्हें लाइमलाइट में कैसे रहना हैं। उनकी हर एक फ़ोटो पर लोग दीवाने हो जाते हैं। यही वजह है कि वह तस्वीरें शेयर करती है और तस्वीरें तुरंत में वायरल होने लगती हैं।

उर्फी जावेद ने हाल ही में अपना लेटेस्ट फोटोशूट करवाया हैं। जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम के ज़रिए फैंस के लिए शेयर किया हैं। इस तस्वीर के सामने उर्फी जावेद के बोल्डनेस के चर्चे शुरू हो गए हैं। उसी ने जो इस बार फ़ोटो साझा किया है तो बहत ही हॉट हैं। और फ़ीचर आवेग नीले रंग की साड़ी में बेहद ही ख़ूब लग रही हैं।

उसी जावेद का यह लुक उनके फ़ैन्स को सोचने पर मजबूर कर रहा हैं। उर्फी जावेद अपनी तस्वीर में अपनी पल्लू को लहराते हुए दिख रही हैं। उर्फी जावेद ने अपने लुक को पूरा करते हुए कानों में बड़ी सी ईयररिंग भी पहनी हैं। जो कि उनके स्टाइल को और भी ज़्यादा हाईलाइट कर रही हैं। हालांकि ईयर रिंग के अलावा वह दूसरी किसी भी प्रकार की एसेसरीज का इस्तेमाल नहीं किया हैं। बालों में बन की हुई है उर्फी जावेद।

बता दें और फिर जावेद अक्सर अपने लुक को लेकर सुर्ख़ीयों में बनी रहती हैं। उनका हर एक लोग सोशल मीडिया पर छा जाता हैं। 25 साल की उर्फी फ़ैशन इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम बन चुकी हैं।

उर्फी जावेद का कोई फ़ोटो शूट हो या उर्फी जावेद कही स्पॉट की हो उनका कोई लुक वायरल न हो ऐसा हो नहीं सकता। वो अपने फ़ैन्स के लिए अपने पोस्ट में क्रिएटिविटी करते रहती हैं। जिससे लोग उनकी तस्वीरों के पोस्ट करने का भी इंतज़ार करते हैं। कई लोग उन्हें उनके लुक के लिए सपोर्ट करते हैं तो कई लोग उन्हें बुरा भी कहते हैं।

उर्फी जावेद कि इस तस्वीर को महज़ कुछ ही घंटे हुए होंगे और कुछ ही घंटों में उनका तस्वीर वायरल हो गया। तुम लोग उनकी फ़ोटो पे काफ़ी कॉमेंट भी कर रहे हैं साथ ही वह इनकी फ़ोटो को शेयर भी कर रहे हैं। यूज़र्स ने तो यह भी कह दिया आपकी हर अदा कयामत हैं।

यह भी पढ़े- मौत मुबारक हो मीना, ये दुनिया आप जैसे लोगों के लिए नहीं है’ नरगिस ने क्यों कही थी ऐसी बात, जानें- वजह




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: