Bigg Boss 15: सिद्धार्थ शुक्ला की याद में एक दूसरे से लिपट कर रोए सलमान खान और शहनाज गिल, देखिए वीडियो - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Bigg Boss 15: सिद्धार्थ शुक्ला की याद में एक दूसरे से लिपट कर रोए सलमान खान और शहनाज गिल, देखिए वीडियो


<-- ADVERTISEMENT -->



बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं हैं। पिछले साल सितम्बर माह में उनकी मौत हो गई थी। अब बिग बॉस सीजन 15 के फिनाले में बिग बॉस के मेकर्स ने उन्हें ट्रिब्यूट देने का फैसला किया है। बता दें कि ये ट्रिब्यूट कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस के घर में उनकी सबसे करीबी और खास दोस्त शहनाज गिल देने वाली हैं। जी हां बिग बॉस के ग्रान्ड फिनाले एपिसोड में शहनाज गिल बतौर गेस्ट शिरकत करने वाली हैं। वे खासतौर पर सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट देते नजर आने वाली हैं। अब सिडनाज के फैंस को इस पल का बेसब्री से इंतजार है।

दरअसल इसकी एक झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिली है। शो के मेकर्स ने शो की एक क्लिप लोगों के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसे देखने के बाद सिडनाज के सभी फैंस को अब इस पल का इंतजार हैं।

इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि स्टेज पर आते ही शहनाज की आंखों में आंसू आ गए हैं। जब सलमान उनसे पूछते हैं कि क्या हुआ तो अपने आंसू पोछते हुए शहजान गिल कहतीं हैं कि आपको देखकर इमोशनल हो गई। इसके बाद लोगों ने सिर्फ शहनाज ही नहीं बल्कि सलमान खान की आखों में भी आसूं देखे। शहनाज रोते हुए सलमान से लिपट गईं और सलमान भी अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख सके और सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर अपने आंसू पोछते नजर आए। सलमान खान के इस रूप को देखकर सभी हैरान हैं। लोगों को यकीन नहीं हो रहा कि सबको डांट-फटकार लगाते रहने वाला दबंग खान आज खुद रो रहा था।

यह भी पढ़ेंः ब बिना बुलाए शाहरुख खान के घर घुस गए थे कपिल शर्मा, बोले मेरे बेडरूम में भी घुस जाएगा क्या




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: