कंगना रनौत ने मुंह के पास लाकर ट्रे में रखी पेस्ट्री, ट्रोलर्स बोले - "इसलिए ओमिक्रॉन की रफ्तार बढ़ रही है" - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कंगना रनौत ने मुंह के पास लाकर ट्रे में रखी पेस्ट्री, ट्रोलर्स बोले - "इसलिए ओमिक्रॉन की रफ्तार बढ़ रही है"


<-- ADVERTISEMENT -->



अक्सर अपने बयानों के कारण सुर्खियों में रहने वाली कंगना रनौत कई बार विवादों में आ जाती हैं, कभी अपने बयानों की वजह से तो कभी अपने हरकतों की वजह से। कंगना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने पोस्ट से सोशल मीडिया पर खलबली मचाती रहती हैं। इस वक्त उनकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसकी वजह से ट्रोलर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

दरअसल इस वीडियो में कंगना शरारती अंदाज में पेस्ट्री खाने का पोज देती दिख रही हैं, हालांकि वो पेस्ट्री खाती नहीं हैं। कंगना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर यूजर्स को कुछ खास पसंद नहीं आया है और इसी वजह से लोग उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं।

हाल ही में सेलिब्रेटी फोटॉग्राफर वायरल भयानी द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में कंगना किसी होटल में दिखाई दे रही हैं, जहां वह पत्रकारों को पोज दे रही होती है। वीडियो में एक वेटर ने एक ट्रे पकड़ी हुई है जिसमें केक के कई टुकड़े रखे हुए हैं। कंगना उनमें से एक टुकड़ा उठाती हैं और अपने मुंह के पास ले जाती हैं। तस्वीर क्लिक करवाने के बाद बिना खाए वो केक को फिर से उसी ट्रे में वापस रख देती हैं।

यह वीडियो तेजी से वायरल हो रही है, इस वीडियो को कुछ लोग पंसद भी कर रहे हैं, मगर कुछ लोग अपना गुस्सा भी इस वीडियो पर दिखा रहे हैं। अब बढ़ते कोरोना मामलों के बीच कंगना अगर ऐसी हरकत करेगीं तो इसे देखकर फैंस गुस्सा तो करेंगे ही। वीडियो के कमेंट में एक यूजर ने लिखा है, 'प्लीज उसे वापस ट्रे में किसी और के खाने के लिए मत रखो।' दूसरे ने लिखा, 'शानदार, पेस्ट्री को पहले छू लिया और फिल उस पर अपनी सांस छोड़। अब उसे कोई खाएगा।' देश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ते जा रहा है, ऐसे में अगर सेलेब्स ही सतर्क नहीं होंगे तो आम जनता पर भी तो फर्क पड़ेगा ही।

ii_24.jpg


बात करें वर्क फ्रंट की तो कंगना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तेजस’ में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा कंगना रनौत फिल्म ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स’ के साथ फिर से लौटेंगी। वहीं कंगना ‘धाकड़’ फिल्म भी ला रही हैं। इसके अलावा कंगना फिल्म ‘सीता’ में भी नजर आएंगी।

यह भी पढ़े - अगर आमिर खान से हार जातीं कैटरीना, तो सलमान के घर के बाहर गाना पड़ता ये गाना
यह भी पढ़े - ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पहुंची आयुष्मान खुराना की 'चंडीगढ़ करे आशिकी'



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: