विवाह की छुटकी 34 साल की उम्र में लगा रही सोशल मीडिया पर आग, बिकनी लुक देख फैंस के उड़े होश - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

विवाह की छुटकी 34 साल की उम्र में लगा रही सोशल मीडिया पर आग, बिकनी लुक देख फैंस के उड़े होश


<-- ADVERTISEMENT -->



फिल्म विवाह तो आप सब ने देखी होगी, इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और अमृता राव ने लीड रोल निभाया था। बॉलीवुड की सबसे चर्चित और लोगों की पंसदीदा फिल्मों में से एक विवाह काफी ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। शाहिद और अमृता के अलावा इस फिल्म में बहुत से किरदार को भी काफी पसंद किया गया था जिसमें से एक किरदार था अमृता की छोटी बहन छुटकी यानि की अमृता प्रकाश का। बता दें कि, इस फिल्म को रिलीज हुए 15 साल हो गए हैं। जहां शाहिद और अमृता की जिंदगी इतने सालों में काफी बदली है वहीं छुटकी का किरदार निभाने वाली अमृता प्रकाश का लुक भी पूरी तरह से बदल गया है।

इसे भी पढ़ें: अलग हो रहे हैं मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर? अफवाह या सच जानिए सच्चाई

19 साल की उम्र में निभाया था छुटकी का किरदार
बता दें कि, विवाह फिल्म में छुटकी का किरदार निभाते समय अमृता प्रकाश की उम्र महज 19 साल थी। लेकिन अब अमृता प्रकाश 34 साल की हो गई है और उनका बोल्ड अवतार सबको घायल कर रहा है। अब आप अगर अमृता की लेटेस्ट तस्वीरों पर एक झलक डालेंगे तो आप काफी हैरान हो जाएंगे। सालों पहले सांवली सी शरारती सी छुटकी अब कितनी बदल चुकी है।
अमृता का बोल्ड लुक देखकर फैंस हुए हैरान
आपको बता दें कि, अमृता का बोल्ड अवतार देख फैंस भी काफी हैरान हैं। इतने सालों में अमृता ने अपना लुक काफी बदला है। अगर आप अमृता का इंस्टाग्राम अकाउंट देखते है तो आपको पता चलेगा कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अमृता का बिकनी लुक से लेकर लंहगा लुक भी काफी सोशल मीडिया में आग लगा रहा है। बता दें कि, अमृता ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की है। एथनिक लुक से लेकर वेस्टर्न लुक काफी जलवे बिखेर रहा हैं।
अभी अमृता का क्या है हाल
बात करें उनके काम की तो वह विवाह फिल्म के बाद  कुछ ही बॉलीवुड फिल्मों में नजर आई है जिसमें से तुम बिन, मैंने दिल तुझको दिया, कोई मेरे दिल में है शामिल है।


<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: