Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मैटरनिटी फोटोशूट में टीवी की इस हस्ती ने स्विमसूट पहनकर फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, देखें तस्वीरें


<-- ADVERTISEMENT -->




बी-टाउन की कई बड़ी हस्तियां इस साल अपने घर में नन्हें मेहमान का वेलकम करने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। इसी कड़ी में स्टार प्लस के मशहूर सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' की निवेदिता यानी अभिनेत्री पूजा बनर्जी भी जल्द ही माँ बनने वाली हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीर शेयर की। तस्वीर में अभिनेत्री बेहद ही खुश दिख रही हैं। उनकी ख़ुशी को देखकर उनके फैंस तस्वीरों पर प्यार लुटाने में लगे हुए हैं।
 

इसे भी पढ़ें: न्यू ईयर ईव पर बी-टाउन में पार्टी करती नजर आईं अभिनेत्री जान्हवी कपूर, देखें तस्वीरें


मैटरनिटी फोटोशूट में अभिनेत्री ने ग्रीन और पिंक कलर के कॉम्बिनेशन वाला स्विमसूट पहना हुआ है। तस्वीर में अभिनेत्री अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं। अभिनेत्री जमीन पर बैठकर स्माइल करते हुए तस्वीर के लिए पोज दे रही हैं। अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए पूजा बनर्जी ने लिखा, ''दिमाग में बहुत कुछ है और दिल में भी। मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि 2022... अच्छे होना।'' पूजा बनर्जी अपनी जिंदगी के इस नए सफर के लिए बेहद ही खुश हैं और पूरी तरह से तैयार हैं। अभिनेत्री की इस तस्वीर पर लोग दिल खोल कर प्यार लुटा रहे हैं और कमेंट सेक्शन दिल वाले इमोजी से भर गया है।
 

इसे भी पढ़ें: कोरोना वायरस की चपेट में आये बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम और पत्नी प्रिया रुंचाल, घर पर हुए आइसोलेट


पूजा बनर्जी ने साल 2011 में एमटीवी के मशहूर शो एमटीवी रोडीज़ के सीजन 8 में हिस्सा लेकर अपने टेलीविज़न करियर की शुरुआत की। पूजा स्टार प्लस के सीरियल एक दूसरे से करते हैं प्यार हम में तेजल मजूमदार और सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 में निवेदिता बसु की भूमिका निभाने के लिए जानी जाती हैं।
 

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: