रिपीट टेलीकास्ट में निर्माताओं को मिला बाबाजी का ठुल्लू, चैनलों की लगी लॉटरी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

रिपीट टेलीकास्ट में निर्माताओं को मिला बाबाजी का ठुल्लू, चैनलों की लगी लॉटरी

रिपीट टेलीकास्ट में निर्माताओं को मिला बाबाजी का ठुल्लू, चैनलों की लगी लॉटरी

<-- ADVERTISEMENT -->



कोरोना वायरस की वजह से फिल्मों और टीवी सीरियलों की शूटिंग पूरी तरह से बंद है. इस वजह से ज्यादातर चैनलों पर पुराने टीवी सीरियल प्रसारित हो रहे हैं. रिपीट टेलीकास्ट की वजह से इसी शो के निर्माता और अभिनेताओं को कुछ भी नहीं मिल रहा, बल्कि सारा पैसा चैनलों को जा रहा है.

popular tv serial

इस समय टीवी देख कर लोग गुजारा कर रहे हैं. लोगों को यही लग रहा होगा कि शो के कलाकार और निर्माता खूब पैसा कमा रहे होंगे. लेकिन ऐसा नहीं है. रामायण, महाभारत, शक्तिमान जैसे सीरियलों के निर्माताओं और कलाकारों को खुशी के अलावा और कुछ नहीं मिल रहा.

popular tv serial

एक सीरियल के निर्माता ने बताया कि जब भी कोई चैनल कोई शो वापस लेकर आता है तो वह हमसे नहीं पूछता. फिल्मों का काम अलग है. लेकिन टीवी इंडस्ट्री में ऐसा ही चलता है. हमारा काम केवल इतना है कि हम चैनल को अपना शो बनाकर दे दे. बाद में चैनल उसका क्या करता है इससे हमारा कोई लेना-देना नहीं है.

popular tv serial

एक और सीरियल निर्माता ने बताया कि हमारा काम शो को बनाना था. अब चैनल उसे कितनी बार चलाता है और किसी और से चलवाता है वह उसकी मर्जी है. लेकिन हमें इस बात की खुशी है कि हमारा बनाया हुआ सीरियल फिर से प्रसारित हो रहा है. उसका फायदा तो सिर्फ चैनल को ही मिलता है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Corona Virus

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: