शाहरुख खान के बाद अब इस अभिनेता ने डॉक्टरों के लिए दे दिया अपना होटल, नाम जानकर होगा गर्व - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

शाहरुख खान के बाद अब इस अभिनेता ने डॉक्टरों के लिए दे दिया अपना होटल, नाम जानकर होगा गर्व

शाहरुख खान के बाद अब इस अभिनेता ने डॉक्टरों के लिए दे दिया अपना होटल, नाम जानकर होगा गर्व

<-- ADVERTISEMENT -->



कोरोना वायरस के कहर के बीच सभी बॉलीवुड कलाकार लगातार लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। अभी हाल ही में शाहरुख और गौरी खान ने मुंबई स्थित अपना ऑफिस बृहन्मुंबई महानगरपालिका यानी BMC को दे दिया था। वहीं अब बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने भी मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। एक्टर ने स्वास्थ्य कर्मचारियों के लिए मुंबई के जूहू में स्थित अपना होटल खोल दिया है, जिससे सभी स्वास्थ्यकर्मी वहां आकर ठहर सकें।



सोनू सूद से जुड़ी यह जानकारी फिल्म समीक्षण तरण आदर्श ने अपने ट्वीट के जरिए दी है। सोनू सूद ने अपनी पोस्ट में लिखा, "इस मुश्किल दौर में हम लोगों को राष्ट्रीय हीरो का समर्थन करने की जरूरत है, जो रात-दिन बिना थके हमारे लिए काम कर रहे हैं। इसलिए मैं स्वास्थ्यकर्मियों के लिए जूहू में स्थित अपना होटल खोल रहा हूं। इन हीरो द्वारा किये जा रहे इस काम को ध्यान में रखते हुए हम उनके लिए इतना तो कर ही सकते हैं। इस समय हम सब एक साथ हैं, चलिए आगे आते हैं और उनका साथ देते हैं।"

 सोनू सूद

सोनू सूद ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा, 'यह मेरे लिए गर्व की बात होगी कि मैं देश के डॉक्टरों, नर्सों और पैरा मेडिकल स्टाफ के लिए कुछ कर पाऊं जो कि दिन-रात लोगों की सेवा में लगे हुए हैं। वह मुंबई के कई इलाकों से आते हैं और उन्हें आराम करने के लिए कोई जगह तो चाहिए। हमने इस संबंध में म्युनिस्पल और प्राइवेट अस्पतालों को जानकारी दे दी है और मैं इन रियल हीरोज़ के लिए अपने होटल के दरवाजे खोलने के लिए वास्तव में खुश हूं।'

 सोनू सूद

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Corona Virus

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: