Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

The Kerala Story Box Office Collection | अदा शर्मा की फिल्म द केरला स्टोरी की पहले दिन अच्छी कमाई


<-- ADVERTISEMENT -->




The Kerala Story Box Office Collection

द केरल स्टोरी कई विवादों के बीच रिलीज़ हुई। अदा शर्मा की फिल्म ने 5 मई को अपने शुरुआती दिन में इंटरनेट को विभाजित कर दिया। बॉक्स ऑफिस के शुरुआती अनुमानों से पता चलता है कि पहले दिन की बॉलीवुड फिल्मों की तुलना में फिल्म ने अच्छी संख्या में ओपनिंग की।

द केरल स्टोरी पहले दिन का कलेक्शन
द केरल स्टोरी को लेकर तमाम विवादों के बीच फिल्म ने 5 मई को दिन का उजाला देखा। फिल्म को ध्रुवीकरण वाली प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। फिल्म के शुरुआती अनुमान यहां दिए गए हैं और इससे पता चलता है कि अदा शर्मा की फिल्म ने पहले दिन अच्छी कमाई की। Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने अपने पहले दिन 7.50 करोड़ रुपये कमाए। वास्तविक आंकड़े अभी आने बाकी हैं

द केरल स्टोरी के बारे में
द केरल स्टोरी केरल की एक निर्दोष हिंदू महिला के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसका इस्लामिक दोस्तों द्वारा ब्रेनवॉश किया जाता है और उसका धर्म परिवर्तन किया जाता है। बाद में उसे आईएसआईएस आतंकवादी संगठन में भेज दिया गया। हालाँकि, जब यह पता चला कि यह फिल्म वास्तविक जीवन की घटनाओं पर आधारित है, जहाँ केरल की लगभग 32,000 महिलाएँ इस खतरनाक योजना के तहत फंसी हुई हैं, तो सभी को झटका लगा।

ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फिल्म सवालों के घेरे में थी। इसके बाद, फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग करते हुए नाराजगी और विरोध में वृद्धि हुई है। हालांकि, फिल्म के ट्रेलर का विवरण '32,000 महिलाओं की कहानी' से बदलकर अभी हाल ही में तीन महिलाओं की कहानी बन गया है। इससे बहस का एक और दौर शुरू हो गया।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: