Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Kangana Ranaut से बात करने से डरते हैं Paparazzi, मीडियाकर्मियों के खुलासे पर अभिनेत्री ने यूं किया रिएक्ट

Kangana Ranaut से बात करने से डरते हैं Paparazzi, मीडियाकर्मियों के खुलासे पर अभिनेत्री ने यूं किया रिएक्ट

<-- ADVERTISEMENT -->




Kangana Ranaut से बात करने से डरते हैं Paparazzi

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। हालाँकि, आज अभिनेत्री किसी और वजह से चर्चा में हैं। रविवार सुबह कंगना को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहाँ से वह हरिद्वार के लिए रवाना हुईं। एयरपोर्ट पर अभिनेत्री को पैपराजी ने तस्वीरें लेने के लिए रोका। इस दौरान कंगना और पैपराजी के बीच बातचीत हुई, जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं।

मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट होने के दौरान कंगना रनौत को पैपराजी ने तस्वीरें लेने के लिए रोका। इस दौरान अभिनेत्री ने बताया कि वह हरिद्वार जा रही हैं। कंगना ने आगे कहा, 'बस अगर आप सोच रहे हैं तो। वैसे आपने पूछा तो नहीं पर मैंने सोचा मैं बता देती हूँ कि मैं इतना सज्ज धज्ज के कहां जा रही हूँ। मैं गंगा आरती करने जा रही हूँ। आपकी जानकारी के लिए कल मैं केदारनाथ जा रही हूँ।' अभिनेत्री ने ये सब बिना किसी के पूछे बताया था।


कंगना की बात खत्म होते ही एक पैपराजी ने उन्हें बताया कि हमें आपसे बात करने में थोड़ा सा डर लगता है। इसके जवाब में अभिनेत्री ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया, 'लगना भी चाहिए, अगर आप समझदार हैं तो आपको डर लगना ही चाहिए।' इसके बाद कंगना मुस्कुराते हुए एयरपोर्ट के अंदर चली गयीं। काम के मोर्चे पर बात करें तो अभिनेत्री जल्द ही तेजस, इमरजेंसी जैसी बड़ी फिल्मों में नजर आने वाली हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: