Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Kiss Day 2023: बॉलीवुड की इन फिल्मों में है किसिंग सीन की भरमार, कई मिनटों तक अटकी रही थीं दर्शकों की सांसे

Kiss Day 2023: बॉलीवुड की इन फिल्मों में है किसिंग सीन की भरमार, कई मिनटों तक अटकी रही थीं दर्शकों की सांसे

<-- ADVERTISEMENT -->




Kiss Day 2023

Kiss Day 2023: फरवरी का महीना प्यार का महीना कहा जाता है। इस महीने में 14 फरवरी को वैलेंनटाइन डे मनाया जाता है। वेलेंटाइन डे को एक ही दिन रह गया है और इससे एक दिन पहले किस डे होता है। 

कपल इस दिन अपने प्यार का इजहार करने के लिए एक-दूसरे को किस करते हैं। आज के वक्त में किस करना प्यार के इजहार का एक तरीका है, लेकिन एक वक्त था जब किस करने के अलग मायने थे। छोटे पर्दे पर नॉर्मेलाइज हो चुके किसिंग सीन्स की कहानी काफी लंबी है। 

ऐसे में कुछ सेलेब्स ने जब स्क्रीन पर खुलकर रोमांस किया तो लोगों की सांसे ही रुक गईं। ऐसे में आज हम बॉलीवुड फिल्मों के कुछ ऐसे ही किसिंग सीन के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने फिल्मी दुनिया में तहलका मचा दिया था।

Kiss Day 2023


ये जवानी है दीवानी


अपने ब्रेकअप के बाद दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर इस फिल्म में नैना और बनी बनकर ऑन स्क्रीन पर साथ आए थे। दोनों की जोड़ी तो लोगों को पसंद आई, लेकिन फिल्म मेकर ने जिस तरह से दोनों के बीच ऑन-स्क्रीन पैशनेट किसिंग सीन दिखाया उसने ऑडियंस का दिल जीत लिया।

Kiss Day 2023


बॉबी


इस फिल्म में ऋषि कपूर बेहद खूबसूरत डिंपल कपाड़िया को किस करते नजर आए थे और इसी दमदार किस की वजह से ये फिल्म ब्लॉकबस्टर रही। इस फिल्म में कई बोल्ड सीन भी फिल्माए गए थे।

Kiss Day 2023


जिंदगी न मिलेगी दोबारा


ऋतिक रोशन और कटरीना कैफ के बीच फिल्म जिंदगी न मिलेगी दोबारा में भी करीब 3 मिनट लंबा पैशिनेट किसिंग सीन फिल्माया गया था।

Kiss Day 2023


3 इडियट्स


इस फिल्म के अंत में करीना कपूर खान का कैरेक्टर पिया दुल्हन के रूप में तैयार होकर, स्कूटर पर बैठकर, हेलमेट पहनकर आमिर खान के रैंचो कैरेक्टर को किस करती है। इस किस सीन को लद्दाख के पैंगोंग लेक पर शूट किया गया था। 3 इडियट्स के इस सीन ने खूब सुर्खियां बटोरी थी।

Kiss Day 2023


दयावान


इस फिल्म में माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना के बीच हुआ 'किस' बॉलीवुड का सबसे मशहूर किस है। खबर तो ये भी थी लोग सिर्फ इस किस के सीन को देखने के लिए ही ये फिल्म देखने गए थे। हालांकि इसके बाद माधुरी और विनोद खन्ना की काफी आलोचना हुई थी।

Kiss Day 2023


फितूर


बॉलीवुड फिल्म स्टार आदित्य रॉय कपूर और कटरीना कैफ स्टारर इस फिल्म में दोनों सितारों के बीच एक बेहद पैशिनेट किसिंग सीन फिल्माया गया था। जो करीब 1 मिनट लंबा था।

Kiss Day 2023


रॉकस्टार


इस फिल्म में रणबीर कपूर और नरगिस फाखरी की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री काफी हिट हुई थी। वहीं, इस फिल्म में इन दोनों के बीच हुए किसिंग सीन ने दर्शकों को फिल्म से जुड़े रहने के लिए मजबूर कर दिया था। फिल्म के साथ-साथ दोनों का यह किसिंग सीन भी काफी हिट हुआ था।

Kiss Day 2023


धूम 2


इस फिल्म में एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और एक्टर ऋतिक रोशन की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। दोनों की ऑन-स्क्रीन सिजलिंग केमिस्ट्री ने लोगों को अपना दीवाना बना लिया था। फिल्म में दोनों के बीच एक जबरदस्त किसिंग सीन भी दिखाया गया था। ऐश्वर्या और ऋतिक के इस परफेक्ट किसिंग सीन को देखकर लोगों के होश उड़ गए थे।

raja_hindustani.jpg


राजा हिंदुस्तानी


1996 में आई इस हिट फिल्म ने लोगों के हार्ट को ही फेल कर दिया। आमिर खान फिल्म करिश्मा कपूर को किस कर देते हैं। उस दौर में लिप किस करना काफी डेयरिंग काम था और स्क्रीन पर दिखाना तो और भी मुश्किल। खैर लोगों ने बातें बनाई लेकिन फिल्म को हिट होने से कोई नहीं रोक पाया और ये सिनेमा की सबसे रोमांटिक आइकॉनिक किस बन गई।

befikre.jpg


बेफिक्रे


इस फिल्म में रणवीर सिंह और वाणी कपूर के बीच 23 बार किसिंग सीन दिखाए गए थे। ये किसी भी बॉलीवुड फिल्म में दिखाए गए सबसे ज्यादा किस थे।

jab_tak_hai_jaan.jpg


जब तक है जान


इस फिल्म में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के बीच दर्शाएं गए किसिंग सीन को देखकर किंग खान के चाहने वालों के होश उड़ गए थे। एक्टर ने अपने 30 साल लंबे करियर में पहली बार ऑन-स्क्रीन अपनी किसी एक्ट्रेस को किस किया था। फिल्म में शाहरु और कैटरीना की ऑन-स्क्रीन से ज्यादा उनका ऑन-स्क्रीन किसिंग सीन हिट हुआ था।

murder.jpg


मर्डर


इमरान हाशमी की फैन फॉलोइंग हमेशा से ही उनके बोल्ड अंदाज की दीवानी रही है। 'जहर', 'अकसर', 'मर्डर' में इमरान हाशमी ने ऑनस्क्रीन किस का वो सैलाब लाया कि हर कोई हैरान रह गया। दूसरी तरफ जब बात किस की आती है तो मल्लिका शेरावत का नाम न आए ऐसा हो ही नहीं सकता। उन्हे तो बॉलीवुड की किसिंग क्वीन कहा जाता है। ऐसे में, इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत के बीच फिल्म 'मर्डर' में फिल्माए गए किसिंग सीन लंबे समय तक चर्चा में रहे थे।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Evergreen

Post A Comment:

0 comments: