Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अभिनेत्री करीना कपूर खान ने परिवार संग मनाया नए साल का जश्न, देखें वायरल तस्वीरें


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान ने पूरे परिवार के साथ धूमधाम से नए साल का जश्न मनाया। अभिनेत्री की नन्द यानी अभिनेत्री सोहा अली खान ने नए साल के जश्न की कुछ बेहतरीन तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपलोड की। तस्वीरें अपलोड होते ही इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं। पटौदी परिवार का रॉयल नई ईयर सेलिब्रेशन देखकर फैंस ख़ुशी से झूम रहे हैं।


अभिनेत्री सोहा अली खान ने नए साल के जश्न की तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "2021 का आखिरी खाना (50 प्रतिशत क्षमता पर)"। तस्वीरों में आप कुणाल खेमू, सैफ अली खान, करीना कपूर, उनके चाचा कुणाल कपूर और उनकी चचेरी बहन शायरा कपूर को देख सकते हैं।


पूरी फॅमिली ने नई ईयर पार्टी के जमकर मजे किये इस बात का अंदाजा आप तस्वीरों को देखकर लगा सकते हैं। लोग भी अपने पसंदीदा सेलिब्रिटीज को खुश देखकर खुद भी बहुत खुश हैं और जमकर तस्वीरों पर प्यार लुटाने में लगे हुए हैं।


अभिनेत्री करीना कपूर की बात करें तो उन्होंने रेड कलर का नाईटसूट पहना हुआ है। वहीं सोहा अली खान ने नारंगी रंग की काफ्तान ड्रेस पहनी हुई हैं। अभिनेता कुणाल खेमू और सैफ अली खान एक जैसे कपड़ों में पार्टी एन्जॉय करते दिख रहे हैं।


करीना कपूर मस्त होकर पार्टी एन्जॉय करती नजर आ रहीं है। सैफ अली खान भी खाने और वाइन का लुफ्त उठाते दिख रहे हैं। कुणाल खेमू भी तस्वीरों में मजे करते दिख रहे हैं।
 

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: