Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

काली बिकनी में कहर ढहाती नजर आयी इमरान हाशमी की एक्ट्रेस सोनल चौहान, देखें बोल्ड तस्वीरें


<-- ADVERTISEMENT -->




 बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनल चौहान को फिल्म 'जन्नत' से जाना जाता हैं। एक्ट्रेस अपनी पहली ही फिल्म से काफी ज्यादा पॉपुलर हो गयी थी लेकिन का अन्य फिल्मों में वह अपना जलवा नहीं दिखा सकी। सोनल चौहान काफी समय से पर्दे से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक फोटोशूट करवाया है जिसे लेकर वह काफी चर्चा में हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

इसे भी पढ़ें: दिलीप कुमार से 'अल्लाह रक्खा' कैसे बने ए आर रहमान? जानिए किस वजह से कुबूल किया इस्लाम  

 ब्लॉकबस्टर फिल्म 'जन्नत' की एक्ट्रेस सोनल चौहान ने बीच पर बोल्ड फोटोशूट करवाया जिसकी तस्वीरें काफी वायरस हो रही हैं। सोनल अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं, लेकिन इस बार एक्ट्रेस बिकिनी पिक्स से चर्चा में हैं।

यह पहली बार नहीं है जब सोनल ने अपना बिकिनी अवतार दिखाया है। सोनल परफेक्ट फिगर को फ्लोट करना बखूबी जानती हैं। ये खूबसूरत तस्वीरें इसका सबूत हैं।

एक्ट्रेस का मानना ​​है कि हर किसी को अपनी बिजी लाइफ में से कुछ वक्त अपने लिए निकालना चाहिए और जिंदगी को खुशी से जीना चाहिए। क्या आप जानते हैं सोनल चौहान कोई डाइट प्लान फॉलो नहीं करती हैं। वह डाइटिंग में विश्वास नहीं करती हैं, वह योग और जिम जाकर अपने फिगर को मेंटेन करती हैं।
 

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: