Bigg Boss 15: Rakhi Sawant ने बताया कौन जीतेगा शो? - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Bigg Boss 15: Rakhi Sawant ने बताया कौन जीतेगा शो?


<-- ADVERTISEMENT -->



फिलहाल बिग बॉस 15 के घर में रश्मि देसाई और उमर रियाज की जोड़ी लाइमलाइट बटोर रही है। बिग बॉस 15 के घर में उमर रियाज और रश्मि देसाई की नजदीकियां लगातार फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींच रही है। मगर बिग बॉस 15 के बुधवार यानी 5 जनवरी के एपिसोड में राखी सावंत ने कुछ ऐसे चौकाने वाले खुलासे किए जिससे यह मालूम पड़ता है कि कि इस बार के सीजन में आखिर कौन जीतने वाला है।

राखी ने ये बात उस वक्त बताई जब वो करण कुंद्रा से टिकट टू फिनाले वीक के लिए मिलने वाले नए टास्क के बारे में बात कर रही थीं। दरअसल, लास्ट एपिसोड में सदस्यों को टिकट टू फिनाले वीक का टास्क दिया गया था। जिसमे घर के सभी सदस्यों के बीच असली मुकाबला होगा।

एपिसोड में राखी करण कुंद्रा और उमर रियाज से बात कर रही थी कि उन्हें तेजस्वी प्रकाश से सतर्क रहना होगा। उन्होंने कहा कि टास्क में फैसला बिल्कुल फेयर तरीके से लिया जाएगा। अगर तेजस्वी प्रकाश को फिनाले में लिया जाता है तो हो सकता है ट्रॉफी उन्हें ही मिल जाए। और अगर तेस्वी फिनाले में नहीं पहुंच पाती हैं तो जीत की ट्रॉफी करण कुंद्रा के नाम हो सकती है। और फिर वो करण कुंद्रा को हिदायत देती हैं कि वो मिले हुए टास्क को पूरी ईमानदारी और फेयर तरीके से खेलें।

यह भी पढ़े - Sunny Deol की ब्लॉकबस्टर फिल्म Gadar 2 की लीक हुई कहानी

राखी ने कहा, "मैं अपने मन की बात कर रही हूं। लास्ट टाइम भी मैंने कहा था कि रुबीना जीत जाएंगी और वही जीतीं।" उन्होंने यह भी कहा, "अगर लड्डू (तेजस्वी) नहीं आई फिनाले में तो करण कुंद्रा के 90 परसेंट चान्स हैं, जीतने के।" उन्होंने आगे कहा, "अगर मैं या उमर जीते तो वह तुक्का हो सकता है, लेकिन करण के चान्सेज ज्यादा हैं।"

राखी सावंत की बातों में अब कितनी सच्चाई है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। फिलहाल उम्मीद की जा रही है कि वीकेंज के वार में सलमान खान इस बात की सच्चाई दर्शकों के सामने रखेंगे।

यह भी पढ़े - काजोल का एयरपोर्ट वीडियो हुआ वायरल, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: