Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अपने आकर्षक फिगर की वजह से फेमस हो गई ये 20 वर्षीय अभिनेत्री, देखें तस्वीरें


<-- ADVERTISEMENT -->




ananya pandey bold image

बॉलीवुड में स्टार किड्स का दौर शुरू हो गया है। क्योंकि अब बॉलीवुड में बॉलीवुड स्टार्स के बच्चे एंट्री ली रहे है। साल 2018 में जहां श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने डेब्यू किया था। वहीं इस साल और भी कई स्टार किड्स बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले है। बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे भी उन्ही में से एक है। अनन्या जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही है। लेकिन फिल्मों में आने से पहले ही अनन्या सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बनी है हुई है।

जानिए विस्तार से -

ananya pandey hot pic

आकर्षक फिगर के लिए फेमस है अनन्या

चंकी पांडे की बेटी अनन्या इन दिनों अपने आकर्षक फिगर को लेकर सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रही है। अनन्या सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती है। और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है। 20 साल की अनन्या ने अपने आकर्षक फिगर के जरिए लोगो को दीवाना बना रखा है। वहीं अनन्या दिखने में भी बेहद खूबसूरत है।

यह भी पढ़ें - आधी रात में पैदा होते हैं ज्यादातर बच्चे, स्टडी में हुआ खुलासा

अनन्या की खूबसूरती को लेकर ये कहा दिया था फराह ने

ananya pandey hot pic

अनन्या की खूबसूरत तस्वीरों को देखकर फराह खान ने तो विवादित बयान तक दे डाला था। दरअसल, फराह ने कहा था की चंकी की बेटी इतनी खूबसूरत नहीं हो सकती है। फराह ने मजाक करते हुए कहा था अनन्या को अपने डीएनए टेस्ट करवाना चाहिए। वहीं अनन्या की खूबसूरती को देखकर सलमान ने भी उन्हें अपनी फिल्म में कास्ट करने की इच्छा जाहिर की है।

पुराने दोस्त है सलमान और अनन्या के पिता चंकी

ananya pandey hot pic

सलमान खान और अनन्या के पिता चंकी बेहद अच्छे दोस्त है। फिलहाल अनन्या अपने फिगर को मैंटेन करने में लगी हुई है और वे जल्द ही फिल्मों में नजर आएगी। अनन्या की पढाई धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से हुई है।

यह भी पढ़ें - क्या गर्भावस्था के दौरान तनाव से बच्चे के लिंग निर्धारण पर पड़ता है असर?

इस फिल्म से डेब्यू करेगी अनन्या
ananya pandey hot pic

अनन्या पांडे फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। इस फिल्म में उनके अलावा टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया जैसे स्टार्स भी नजर आने वाले है। इस फिल्म का निर्देशन करण जौहर कर रहे है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: