बॉलीवुड में शोक की लहर, इस बीमारी ने ले ली 70 वर्षीय अभिनेता विजय मोहंती की जान - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बॉलीवुड में शोक की लहर, इस बीमारी ने ले ली 70 वर्षीय अभिनेता विजय मोहंती की जान

Veteran odia actor bijay mohanty passes away at the age of 70. बॉलीवुड में शोक की लहर, इस बीमारी ने ले ली 70 वर्षीय अभिनेता विजय मोहंती की जान

<-- ADVERTISEMENT -->



bijay mohanty death

Veteran Odia actor Bijay Mohanty passes away at the age of 70. साल 2020 बॉलीवुड के लिए बेहद दुखदाई साबित हो रहा जहां आए दिन किसी न किसी अभिनेता या अभिनेत्री की निधन का खबर आ ही जाती है। एक से बढ़कर एक दिग्गज अभिनेता इस वर्ष दुनिया छोड़कर जा चुके हैं, जिसमें ऋषि कपूर, इरफान खान, वाजिद खान, बसु चैटर्जी, निम्मी सहित कई अभिनेता शामिल है। अब इस लिस्ट में ओड़िया फिल्म के जाने माने अभिनेता विजय मोहंती (Bijay Mohanty) का नाम भी शामिल हो गया है।

70 वर्षीय बिजय मोहंती लंबे समय से बीमार थे। खबरों के मुताबिक बिजय मोहंती हृदय रोग से पीड़ित है जिन्हें तबीयत तेजी सेबी करने की वजह से हैदराबाद के अस्पताल में एडमिट किया गया था। पिछले महीना विशेष एंबुलेंस से भुवनेश्वर लाए गए थे। 

विजय मोहंती के परिवार में उनकी पत्नी तंद्रा राय और उनकी बेटी जैस्मिन है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तंद्रा राय भी उड़िया फिल्म में जानी-मानी अभिनेत्री हैं। बिजय मोहंती के निधन की खबर मिलते ही ओड़िया फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। उड़ीसा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के साथ हैं कई गणमान्य लोगों ने मोहंती के निधन पर शोक प्रकट करते हुए हैं ट्वीट किया है। मुख्यमंत्री पटनायक ने उन्हें महान विभूति बताया जिन्होंने अपनी प्रतिभा से उड़िया फिल्म उद्योग को समृद्ध किया। 

यदि हम मोहंती के फिल्मी कैरियर की बात करें तो सन 1950 में पैदा हुए मोहंती स्कूल के दिनों से ही एक्टिंग शुरू कर दिए थे। भारतीय नाट्य विद्यालय से उत्तरण होकर निकले और 70 के दशक के मध्य में नाटकों का निर्देशन किया। नागा फासा, समय बड़ा बलवान जैसे फिल्मों में काम किया है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Death

Post A Comment:

0 comments: