राजकुमारी की तरह जीवन जीती है ये अभिनेत्री, दूध से नहाती है और पहनती है चांदी की चप्पल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

राजकुमारी की तरह जीवन जीती है ये अभिनेत्री, दूध से नहाती है और पहनती है चांदी की चप्पल

राजकुमारी की तरह जीवन जीती है ये अभिनेत्री, दूध से नहाती है और पहनती है चांदी की चप्पल

<-- ADVERTISEMENT -->



एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काम करने वाले स्टार्स अपनी लग्जरी लाइफ की वजह से जाने जाते हैं। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कई सितारे ऐसे हैं, जो राजघराने या राजनेताओं के परिवार से ताल्लुक रखते हैं। लेकिन उनके बारे में बहुत से लोग जानते भी नहीं होंगे। आज हम आपको एक ऐसी ही टीवी अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं, जो राजकुमारियों की तरह जीवन जीती है।

दिगांगना
हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वह टीवी की मशहूर अभिनेत्री दिगांगना सूर्यवंशी हैं। दिगांगना अपने माता-पिता की इकलौती संतान हैं। दिगांगना को सभी लोग बहुत प्यार करते हैं और वे बिल्कुल शाही अंदाज में रहती हैं। दिगांगना भले ही एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में आ गई हों। लेकिन आज भी वे अपनी परंपराओं का पूरी तरह से पालन करती हैं।

दिगांगना

दिगांगना जब 10 साल की थी तो दिगांगना ने अपने पिता से सोने की घड़ी मांगी थी और उनके पिता ने उनकी यह मांग पूरी भी कर दी। जन्मदिन के दिन दिगांगना को दूध से स्नान करवाया जाता है और उन्हें बिल्कुल शाही तरीके से तैयार किया जाता है। इस मौके पर दिगांगना सोने की घड़ी भी पहनती हैं।

दिगांगना

दिगांगना के पास बहुत सारे गहने हैं। दिगांगना को उनके घर वाले बिल्कुल राजकुमारी की तरह रखते हैं। दिगांगना अपने जन्मदिन के दिन पैरों में चांदी की चप्पल पहनती हैं। यह बात आपको कुछ अजीब लग रही होगी। लेकिन यह बिल्कुल सच है। दिगांगना 21 साल की हो चुकी है।

दिगांगना

दिगांगना ने अपने करियर की शुरुआत 2002 में एक चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में धारावाहिक क्या हादसा क्या हकीकत से की थी। दिगांगना को सबसे ज्यादा लोकप्रियता स्टार प्लस के धारावाहिक वीर की अरदास वीरा से मिली। इसके बाद दिगांगना बिग बॉस-9 में भी नजर आई थी। हालांकि वह ज्यादा दिन तक नहीं टिक पाई। दिगांगना सूर्यवंशी फ्राईडे, जलेबी और रंगीला राजा जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: