Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अपनी किस्मत चमकाने टीवी इन्डस्ट्री में आए थे छोटे शहर के ये स्टार्स, देखिये

अपनी किस्मत चमकाने टीवी इन्डस्ट्री में आए थे छोटे शहर के ये स्टार्स, देखिये

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड इन्डस्ट्री की तरह आज टेलीविज़न इन्डस्ट्री में भी ऐसे कही सारे दिग्गज सितारें मौजूद है जो छोटे शहर से आने के बाद भी आज क़ामयाबी के बुलंदी तक पहुंच गए है। तो चलिए मिलाते है आपको उन टीवी सुपरस्टार्स से जो टेलीविज़न इन्डस्ट्री का आज जाना-माना चेहरा बन गए है।

दिव्यांका त्रिपाठी

दिव्यांका त्रिपाठी

आपको बता दे की दिव्यांका त्रिपाठी मध्य प्रदेश के भोपाल शहर से संबंध रखती है। मेट्रो शहर से ना होने के बावजूद भी दिव्यांका आज टीवी की दुनिया बहुत ज़्यादा फेमस है वैसे तो वे अभी सीरियल ये है मोहब्बतें में काम कर रही है।

भारती सिंह

भारती सिंह

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है। भारती सिंह भी अमृतसर पंजाब से ताल्लुक रखती है। अभी तो वे द कपिल शर्मा में बच्चा यादव की पत्नी का किरदार निभा रही है। इस से पहले वे हर्ष के साथ शादी के बंधन में बंधी थी।

गुरमीत चौधरी

गुरमीत चौधरी

बॉलीवुड और टीवी पर दोनों जगह अपनी पहचान बनाने वाले गुरमीत चौधरी बिहार के भागलपुर से ताल्लुक रखते है।गुरमीत ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी।



कृतिका सेंगर

 कृतिका सेंगर

कृतिका यू-पी के कानपुर शहर की रहने वाली है। कृतिका सेंगर भारतीय टेलीविज़न अदाकारा है जो पुनर्विवाUह शो में नजर आयी थी। वे उनके निभाए गए किरदार आरती के लिए जानी जाती है। उन्होनें झांसी की रानी जैसी बड़ी सीरियल में रानी लक्ष्मीबाई का किरदार भी निभाया था।

अनस राशिद

अनस राशिद

अनस राशिद का जन्म एक मुस्लिम परिवार में हुआ था। अनस राशिद पंजाब के मलेरकोटला से ताल्लुक रखते है। अनस राशिद आज एक्टिंग में किसी भी बड़े सुपरस्टार को टक्कर देते है। वे सीरियल दिया और बाती हम में सूरज के किरदार में नजर आए थे।

देवोलीना

देवोलीना

साथ निभा साथिया शो से प्रसिद्ध होने वाली गोपी बहु यानि देवोलीना भी इस सूची में शामिल है। इनका जन्म शिवसागर, असम में एक असमिया परिवार में हुआ था।

यह भी पढ़ें-


असल जिंदगी में शादी से पहले ही मां की भूमिका निभा चुकी हैं ये अभिनेत्रियां, खूब बटोरी थीं सुर्खियां


रति पांडे

 रति पांडे

अभिनेत्री रति पांडे पटना शहर की रहने वाली है। आपको बता दे की रति ज़ी टीवी चैनल का फेमस शो हिटलर दीदी में नजर आ चुकी है इस किरदार को आज भी हम भूले नहीं है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: