आमिर खान के चाचा की वजह से इस अभिनेत्री ने पूरी जिंदगी नहीं की शादी, अभी तक है कुंवारी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

आमिर खान के चाचा की वजह से इस अभिनेत्री ने पूरी जिंदगी नहीं की शादी, अभी तक है कुंवारी

Aamir Khan's uncle Nasir Hussain with Asha Parekh's Special Lovestory

<-- ADVERTISEMENT -->



आशा पारेख बीते जमाने की बहुत ही जानी-मानी अभिनेत्री है, जिन्होंने अपने शानदार अभिनय से बॉलीवुड में पहचान बनाई। 1959 से लेकर 1973 तक के बीच में बॉलीवुड फिल्मों की वे टॉप अभिनेत्री रही। उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्म गूंज उठी शहनाई से करियर की शुरुआत की। लेकिन निर्देशक विजय भट्ट ने आशा पारेख को यह कहकर फिल्म से निकाल दिया कि उनमें स्टार बनने का कोई भी गुण नहीं है।

Aamir Khan's uncle Nasir Hussain with Asha Parekh's Special Lovestory

हालांकि उस वक्त नासिर हुसैन को यह बात बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगी जिसके एक हफ्ते बाद ही आशा पारेख को नासिर हुसै ने दिल देख कर देखो फिल्म के लिए साइन किया। यह फिल्म बहुत हिट हुई और इस फिल्म से आशा पारेख रातों-रात स्टार बन गई, जिसके बाद नासिर हुसैन द्वारा आशा पारेख को 6 फिल्में मिली और सभी हिट रही।


उन्होंने अपने जमाने में कई बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया। लेकिन आशा पारेख आज तक अविवाहित हैं। उनकी शादी नहीं हुई है। एक इंटरव्यू में आशा पारेख ने बताया कि मेरी किस्मत में शादी लिखी ही नहीं थी। लेकिन मैं सिंगल ही बहुत खुश हूं।

Aamir Khan's uncle Nasir Hussain with Asha Parekh's Special Lovestory

आपको बता दें कि उनको फिल्मों के दौरान ही नासिर हुसैन से प्यार हो गया। लेकिन वह पहले से ही शादीशुदा थे। आशा पारेख को इस बात का कोई फर्क नहीं था। आशा पारेख नासिर हुसैन को अपना लाइफ पार्टनर मान बैठी थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नासिर हुसैन रिश्ते में आमिर खान के चाचा लगते हैं।
आशा पारेख ने इस बात को स्वीकार किया था कि वह नाजिर हुसैन को पसंद करती थी। लेकिन उनका घर नहीं तोड़ना चाहती थी। इसीलिए मैंने उनसे शादी करने की बात नहीं की। ना ही मैं किसी और दूसरे के साथ शादी करना चाहती थी। फिल्मों से रिटायरमेंट लेने के बाद आशा पारेख ने एक डांस एकेडमी खोल और उस पर पूरा फोकस कर रही है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: