Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इन 7 बॉलीवुड अभिनेत्रियों को पसंद आए सेकेंड हैंड हसबैंड, दूसरों का घर तोड़कर बसाया अपना घर

इन 7 बॉलीवुड अभिनेत्रियों को पसंद आए सेकेंड हैंड हसबैंड, दूसरों का घर तोड़कर बसाया अपना घर

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की चकाचौंध वाली लाइफ में लव अफेयर, शादी और तलाक जैसी चीजें बहुत आम बात हैं. ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें अपने जीवनसाथ के रूप में कोई सिंगल मर्द नहीं बल्कि एक सेकंडहैंड हस्बैंड ही पसंद आया. ऐसे में इन अभिनेत्रियों के ऊपर किसी और की शादी बर्बाद कर खुद घर बसाने का आरोप लग चूका हैं. तो चलिए जानते हैं कि कौन कौन सी अभिनेत्रियाँ इनमे शामिल हैं.

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी 90 के दशक की बहुत कामयाब अभिनेत्री रहीं। शिल्पा ने 22 नवंबर, 2009 को बिजनेसमैन राज कुंद्रा के साथ शादी की। इन दोनों का एक बेटा भी है। बता दें कि राज कुंद्रा की पहली शादी कविता से हुई थी और कविता ने उनकी शादी तोड़ने का आरोप शिल्पा शेट्टी के ऊपर लगाया था।

रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने यश चोपड़ा के बेटे आदित्य चोपड़ा के साथ शादी की। रानी मुखर्जी की वजह से आदित्य ने अपनी पहली पत्नी पायल को तलाक दे दिया था। रानी और आदित्य ने 2014 में शादी कर ली।

हेमा मालिनी

हेमा मालिनी

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया। इसी दौरान उनको प्यार हो गया। धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से शादी करने के लिए अपना धर्म भी बदला था और अपनी पहली पत्नी प्रकाश कौर को बिना तलाक दिए ही उन्होंने हेमा मालिनी के साथ दूसरी शादी कर ली थी।

श्रीदेवी

श्रीदेवी

मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी ने फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर के साथ शादी की। बता दें कि बोनी कपूर की पहली शादी मोना के साथ हुई थी। बोनी कपूर श्रीदेवी से शादी करने के लिए मोना से तलाक लेना चाहते थे। लेकिन उन्होंने अपनी अंतिम सांस तक बोनी कपूर को तलाक नहीं दिया।

यह भी पढ़ें- अमेरिका के President Donald Trump की पत्नी Melania Trump की बोल्ड तस्वीर हुई वायरल, देखे यहां

रवीना टंडन

रवीना टंडन

मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन ने अनिल थंडानी के साथ शादी की। अनिल थंडानी की पहली शादी नताशा के साथ हुई थी। लेकिन रवीना की वजह से उन्होंने नताशा को तलाक दे दिया था।

लारा दत्ता

लारा दत्ता

लारा दत्ता ने महेश भूपति के साथ शादी की। बता दें कि महेश की पहली पत्नी नताशा थीं। लेकिन दोनों का तलाक हो गया, जिसके बाद महेश ने लारा दत्ता के साथ शादी कर ली।

शबाना आज़मी

शबाना आज़मी
शबाना आज़मी की वजह से जावेद अख्तर ने अपनी पहली पत्नी और दो बच्चों को छोड़ दिया था और उनसे शादी कर ली।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: