Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

48 की उम्र में बॉयफ्रैंड से सगाई करने वाली एक्ट्रेस पूजा बेदी इन 6 लोगों को कर चुकी है डेट

48 की उम्र में बॉयफ्रैंड से सगाई करने वाली एक्ट्रेस पूजा बेदी इन 6 लोगों को कर चुकी है डेट

<-- ADVERTISEMENT -->






पूजा बेदी (Pooja Bedi) इन दिनों अपनी सगाई को लेकर काफी चर्चा में है। 48 साल की पूजा ने हाल ही में अपने बॉयफ्रैंड मानेक कॉन्ट्रैक्टर से सगाई की है। वैसे पूजा फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही है। पूजा बॉलीवुड के दिग्गज स्टार्स कबीर बेदी और प्रोतिमा बेदी की बेटी है। पूजा की लव लाइफ और उनका पूरा जीवन मीडिया में काफी चर्चा में रहा है। वहीं उन्हें एक सिंगल मदर बन अपने बच्चों की परवरिश करने के लिए भी काफी तारीफें मिली है। बता दे पूजा 6 लोगो को डेट कर चुकी है।

जानिए उन 6 लोगो के बारे में जिन्हें पूजा बेदी डेट कर चुकी है।

आदित्य पंचोली


आदित्य पंचोली

पूजा बेदी बॉलीवुड के जाने माने एक्टर आदित्य पंचोली को डेट कर चुकी है। पूजा और आदित्य का रिलेशनशिप मीडिया में काफी चर्चा में रहा था। यहां तक की आदित्य और पूजा के रिलेशनशिप की वजह से जरीना वहाब ने अपने पति से आदित्य से किनारा कर लिया था। आदित्य और पूआज के रिश्ते में तब दरार आई जब पूजा के घेर काम करने वाली एक नाबालिग लड़की ने आदित्य पर रेप का आरोप लगाया था। रेप के आरोपों के बाद पूजा ने आदित्य से ब्रेकअप कर लिया था।

हनीफ हिलाल


पूजा ने साल 2007 में हनीफ हलाल को डेट करना शुरू किया था। इस दौरान इन दोनों ने साथ में रियलिटी टीवी शो 'नच बलिए' में भी काम किया था। लेकिन साल 2018 में ये पूजा ने हनीफ से भी रिश्ता तोड़ दिया था। पूजा ने इस बारे में बताया- 'हम दोनों उस पॉइंट पर आ पहुंचे थे जहां हम एक दूसरे को एक आदर्श साथी के रूप में नहीं देखते थे'।

यह भी पढ़ें 


फरहान फर्नीचरवाला


फरहान फर्नीचरवाला
पूजा ने फरहान फर्नीचरवाला को तीन साल तक डेट किया था। जिसके बाद इन दोनों ने साल 1994 में शादी कर ली थी। इस शादी से दोनों को एक बेटी आलिया और एक बेटा ओमार हुए। लेकिन 12 साल बाद इन दोनों का ताक हो गया था। फरहान से तलाक के बाद पूजा ने अकेले ही अपने दोनों बच्चों की परिवरिश की।

आकाशदीप सहगल


आकाशदीप सहगल
पूजा और आकाशदीप बिग बॉस के दौरान करीब आए थे। जिसके बाद इन दोनों ने एक दूसरे को लंबे समय तक डेट किया था। लेकिन किन्हीं कारणों से आकाशदीप के साथ भी पूजा का ब्रेकअप हो गया था। हालांकि आकाशदीप के बाजू पर आज भी पूजा के नाम का टैटू मौजूद है।

द्विति विक्रमादित्य


इन दोनों का अफेयर साल 2009 में शुरू हुआ था। ये दोनों शादी भी करने वाले थे। लेकिन लेकिन द्विती के माता पिता इस शादी के लिए तैयार नहीं हुए थे। ऐसे में इन दोनों ने साल 2011 में अपने रिश्ते को खत्म करना का फैसला कर लिया था।

मानेक कॉन्ट्रैक्टर

मानेक कॉन्ट्रैक्टर

पूजा और मानेक का अफेयर साल 2018 में शुरू हुआ था। वहीं मानेक ने पूजा को इसी साल वैलेंटाइन दे के मौके पर प्रपोज किया था। जिसके बाद दोनों ने हाल ही में सगाई की है। और ये दोनों इसी साल के अंत में शादी करने वाले है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: