Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

छोटी उम्र में ही बहू बनकर इन अभिनेत्रियों ने लोगों को कर दिया था अचंभित, आप भी जानिए

छोटी उम्र में ही बहू बनकर इन अभिनेत्रियों ने लोगों को कर दिया था अचंभित, आप भी जानिए

<-- ADVERTISEMENT -->




पिछले कुछ समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर छोटे पर्दे ने काफी ज्यादा सफलता अर्जित की है और आज छोटे पर्दे पर कुछ ऐसे सीरियल भी आते हैं जो कमाई के मामले में बड़ी-बड़ी बॉलीवुड फिल्मों से भी आगे रहते हैं। वैसे एक्टिंग के मामले में छोटे पर्दे के सितारे बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों को टक्कर देते हैं। और छोटी उम्र में ऐसे रोल निभा जाते हैं जिन्हें जानकर लोगों को यकीन तक नहीं होता इसलिए आज हम अपने इस लेख में ऐसी कुछ अभिनेत्रियों के नाम बताएंगे जो 15 से 16 साल की उम्र में बहू का रोल निभा चुकी हैं।


अविका गौर

अविका गौर


'बालिका वधू' सीरियल से लोगों के दिलों पर राज करने वालीं अविका गौर के नाम से हर कोई परिचित है। बालिका वधू में तो उन्होंने काफी शानदार अभिनय किया था लेकिन सीरियल 'ससुराल सिमर का' में इन्होंने रोली का किरदार निभाया था और इस किरदार में उन्होंने एक बहू का भी रोल निभाया। जब उनकी उम्र मात्र 15 वर्ष थी।

महिमा मकवाना

महिमा मकवाना

महिमा मकवाना 'सपने सुहाने लड़कपन के' सीरियल में रचना का रोल निभा चुकी हैं और इस रोल में उन्हें लोगों ने काफी ज्यादा पसंद भी किया था। आपको जानकर हैरानी होगी कि महिमा ने मात्र 13 साल की उम्र में ही इस सीरियल में एक बहू का रोल निभाया था और उन्हें देखकर किसी को भी नहीं लगता था कि महिमा के उम्र इतनी कम होगी।

सारा खान

सारा खान

छोटे पर्दे पर सारा खान ने भी एक बड़ी सफलता अर्जित की है। सारा खान ने एक से एक शानदार सीरियल भी किए हैं लेकिन सारा खान को सपना बाबुल का सीरियल से काफी ज्यादा प्रसिद्धि मिली थी और इस सीरियल में उन्होंने मात्र 17 साल की उम्र में एक बहू का रोल निभाया। इस सीरियल में उन्होंने काफी भोली लड़की का किरदार निभाया था।

कांची सिंह

कांची सिंह

अपनी खूबसूरती से लोगों के दिलों पर राज करने वाली कांची सिंह भी टीवी जगत की एक बेहतरीन अभिनेत्री मानी जाती हैं। कांची सिंह ने 'और प्यार हो गया' सीरियल में अवनी का रोल निभाया था और इस सीरियल में उन्हें एक बहू का भी रोल निभाया था और उन्होंने इस रोल को काफी बखूबी निभाया भी। आपको जानकर हैरानी होगी कि उस समय कांची सिंह की उम्र मात्र 16 वर्ष थी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: