एक तरफा प्यार का शिकार हुए बॉलीवुड के ये 5 सितारे, किसी को भी नहीं मिली मोहब्बत - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

एक तरफा प्यार का शिकार हुए बॉलीवुड के ये 5 सितारे, किसी को भी नहीं मिली मोहब्बत

एक तरफा प्यार का शिकार हुए बॉलीवुड के ये 5 सितारे, किसी को भी नहीं मिली मोहब्बत

<-- ADVERTISEMENT -->



backtobollywood

बॉलीवुड सितारों के अफेयर की खबरें आए दिन सुनने को मिलती रहती हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री से अभिनेता और अभिनेत्रियों के प्यार की खबरें आना कोई बड़ी बात नहीं है। फिल्मों में काम करते-करते सितारे एक-दूसरे को दिल दे बैठते हैं। हालांकि कुछ ही समय में उनका ब्रेकअप भी हो जाता है। आज हम आपको बॉलीवुड के 5 मशहूर स्टार्स के बारे में बताने वाले हैं, जो एकतरफा प्यार कर बैठे और किसी को भी उनकी मोहब्बत नहीं मिली।

करण जौहर

backtobollywood
करण जौहर बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्माता और निर्देशक हैं। करण जौहर 46 साल के हो चुके हैं। लेकिन आज तक उन्होंने शादी नहीं की है। करण जौहर ने एक बार खुद खुलासा किया था कि वो ट्विंकल खन्ना से प्यार करते थे। उन्होंने ट्विंकल खन्ना को ऑफर भी दिया था। लेकिन ट्विंकल ने उनका प्रस्ताव ठुकरा दिया।

संजीव कुमार

backtobollywood
संजीव कुमार अपने जमाने के बहुत ही मशहूर अभिनेता रहे। संजीव कुमार ने खिलौना, कोशिश, पति पत्नी और वो जैसी सुपरहिट फिल्में दी और लोगों का दिल जीता। बता दें कि संजीव कुमार को उस जमाने की मशहूर अभिनेत्री हेमा मालिनी से प्यार हो गया था। संजीव कुमार ने हेमा मालिनी के घर शादी का प्रस्ताव भी भेजा था। लेकिन हेमा मालिनी धर्मेंद्र से प्यार करती थी, जिस वजह से उनकी शादी नहीं हुई। बता दें कि संजीव कुमार उम्रभर कुंवारे रहे और 47 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

गुरु दत्त

backtobollywood
गुरुदत्त पहले से ही शादीशुदा थे। उनको अपनी फिल्म की अभिनेत्री वहीदा रहमान से प्यार हो गया था। लेकिन शादीशुदा होने की वजह से वहीदा ने गुरु दत्त से दूरी बना ली और दोनों अलग हो गए।

सुलक्षणा पंडित

sulakshna pandit-back to bollywood
सुलक्षणा पंडित अपने जमाने की बहुत ही मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री रहीं। सुलक्षणा पंडित संजीव कुमार की दीवानी थीं। उन्होंने संजीव कुमार को शादी का प्रस्ताव भी दिया था। लेकिन संजीव कुमार हेमा मालिनी से प्यार करते थे, जिस वजह से उन्होंने सुलक्षणा के प्रपोजल को ठुकरा दिया।

जिया खान

jiya khan-back to bollywood
मशहूर अभिनेत्री जिया खान अभिनेता सूरज पंचोली से बहुत प्यार करती थीं। लेकिन सूरज पंचोली इस रिश्ते के लिए गंभीर नहीं थे और उन्होंने जिया से शादी करने से भी मना कर दिया, जिस वजह से जिया खान ने आत्महत्या कर ली।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: