लोगों को नसीहत देना पड़ा अक्षय कुमार को महंगा, पत्नी ने लगाया चोरी का आरोप - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

लोगों को नसीहत देना पड़ा अक्षय कुमार को महंगा, पत्नी ने लगाया चोरी का आरोप

twinkle khanna accused her husband akshay kumar for robbing her mask. लोगों को नसीहत देना पड़ा अक्षय कुमार को महंगा, पत्नी ने लगाया चोरी का आरोप

<-- ADVERTISEMENT -->


कोरोनावायरस की मार पूरा विश्व झेल रहा है। कोरोनावायरस से बचने के लिए बॉलीवुड के कई दिग्गज अभिनेता लोगों को जागरूक करने की कोशिश कर रहे हैं। लोगों को जागरूक करने की मुहिम में अमिताभ बच्चन से लेकर अक्षय कुमार ने काफी योगदान दिया है। बॉलीवुड के अभिनेता अक्षय कुमार कोरोनावायरस को लेकर लगातार लोगों को जागरूक करते आ रहे हैं, तरसना की वीडियो और तस्वीरों से अक्षय कुमार ने अपने चाहने वालों को कोरोना महामारी से बचने के लिए जागरूक किया है। हाल ही में सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार ने एक पोस्ट साझा करते हुए लोगों को सरकार के द्वारा दिए गए सारे निर्देशों को सही तरीके से पालन करने का अनुरोध किया है। सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार ने लोगों से घर से बाहर निकलने पर मास्क पहनने की अपील करते हुए एक वीडियो साझा किया था लेकिन इस वीडियो को साझा करते हैं उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने उन पर चोरी का इल्जाम लगा दिया।

twinkle khanna accused her husband akshay kumar for robbing her mask

यह बात सुनकर आप भी हैरान रह गए होंगे.. तो चलिए बताते हैं आखिर क्या है पूरा मामला। दरअसल अक्षय कुमार ने अपने टि्वटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें अलग-अलग प्रांत के लोग अलग-अलग भाषा में मास्क न पहनने वाले को गालियां दे रहे हैं। इसी वीडियो में फिर आगे अक्षय कुमार आते हैं और लोगों को समझाते हैं कि कोरोना काल में ऐसे काम ना करें जिसकी वजह से उन्हें लोगों की गालियां सुनने पड़े। 

इस वीडियो के अंत में अक्षय कुमार कहते हैं कि "यदि आप नहीं चाहते हैं कि आप हर भारतीय भाषा में गाली खाएं या कोई आपको बुरी बात कहे तो चुपचाप मास्क का इस्तेमाल करना सीख लीजिए।" और वीडियो के अंत में अक्षय कुमार मास्क पहनते हुए नजर आते हैं। इस वीडियो को देखने के बाद अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने तंज कसते हुए उनसे मजा लेती है। 

ट्विंकल ने अक्षय कुमार कि इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि अपना मास्क तो अवश्य रखें लेकिन अपनी पत्नी का मास्क ना लूटे.. जो रंगीन और फ्लोरल है, जिसे उसकी पत्नी ने बेहद मेहनत से धो कर रखा है.. सुरक्षित रहें.. । ट्विंकल खन्ना के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं।

twinkle khanna accused her husband akshay kumar for robbing her mask

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। 5 दिन उनकी पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। यदि हमें अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म की बारे में बात करें तो जल्द ही वह ब्रिटेन में अपनी फिल्म बेलबॉटम की शूटिंग करेंगे। इसके बाद बॉलीवुड में यशराज बैनर की फिल्म पृथ्वीराज की शूटिंग की शुरुआत भी कर सकते हैं.
😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇




Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Akshay Kumar

Celebs Gossips

Corona Virus

Twinkle Khanna

Post A Comment:

0 comments: