Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस बुरी आदत की वजह से रणवीर और सुशांत से मांगनी पड़ी सारा को माफी, खुद किया खुलासा

इस बुरी आदत की वजह से रणवीर और सुशांत से मांगनी पड़ी सारा को माफी, खुद किया खुलासा...

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान बॉलीवुड में डेब्यू करते ही छा गई हैं। सारा ने बैक टू बैक 2 हिट फिल्में दी। सारा ने बॉलीवुड में अपने अभिनय करियर की शुरुआत फिल्म केदारनाथ से की, जो हिट साबित हुई। इसके बाद सारा की फिल्म सिंबा रिलीज हुई, जो ब्लॉकबस्टर साबित हुई। सारा फिलहाल अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर व्यस्त हैं।

sara ali khan- back to bollywood

सारा की एक्टिंग स्किल और प्रोफेशनल रवैये की उनके को-स्टार सुशांत सिंह राजपूत और रणवीर सिंह भी कर चुके हैं। लेकिन सारा की एक आदत की वजह से उनको सुशांत और रणवीर से माफी मांगनी पड़ी। फिलहाल सारा इम्तियाज अली की फिल्म लव आजकल 2 की शूटिंग में व्यस्त है।

sara ali khan- back to bollywood

हाल ही में इंटरव्यू के दौरान सारा ने खुलासा किया कि उनको अपनी एक बुरी आदत की वजह से सुशांत सिंह राजपूत और रणवीर से माफी मांगनी पड़ी। मीडिया को दिए गए इंटरव्यू में सारा ने बताया कि मुझे नेचुरल चीजें पसंद है। मैं चेहरे पर कॉस्मेटिक लगाने से ज्यादा में घरेलू नुस्खे पसंद करती हूं। लेकिन इस वजह से सुशांत और रणवीर दोनों परेशान हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें - अमेरिका के President Donald Trump की पत्नी Melania Trump की बोल्ड तस्वीर हुई वायरल, देखे यहां

sara ali khan- back to bollywood

सारा ने बताया- मैं अपने बालों को चमकदार बनाने के लिए प्याज का रस लगाती हूं। इससे बाल काफी सुंदर दिखते हैं। लेकिन इस वजह से मेरे को-स्टार को काफी मुश्किल हुई। सारा ने यह भी बताया कि जब भी वे ऐसा करती थी तो उन दोनों को बता देती थी।

sara ali khan- back to bollywood

रणवीर ने पूछा कि वह ऐसा क्यों करती हैं, तो उन्होंने बताया कि मैं अपने बालों को चमकदार बनाए रखने के लिए ऐसा करती हूं। सारा ने कहा- मैंने दोनों से माफी मांगी। बता दें कि इन दिनों सारा और सुशांत सिंह राजपूत के अफेयर की खबरें सुर्खियों में हैं। आए दिन इन दोनों को एक साथ देखा जाता है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: