इन 5 बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने अंडरवर्ल्ड डॉन के प्यार में पड़कर बर्बाद कर लिया अपना करियर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इन 5 बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने अंडरवर्ल्ड डॉन के प्यार में पड़कर बर्बाद कर लिया अपना करियर

5 Bollywood actresses ruined their career by falling in love with the underworld don

<-- ADVERTISEMENT -->



एक जमाने में अंडरवर्ल्ड और बॉलीवुड का संबंध काफी गहरा था। बॉलीवुड के कई सितारों का नाम दाऊद इब्राहिम के साथ जुड़ चुका है। आज हम आपको बॉलीवुड की उन पांच अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं, जिन्होंने अंडरवर्ल्ड डॉन के प्यार में पड़कर अपना करियर बर्बाद कर लिया। आइए जानते हैं

actress love with underworld don

मंदाकिनी

mandakini-back to bollywood
मंदाकिनी को फिल्म राम तेरी गंगा मैली से बहुत ज्यादा लोकप्रियता मिली। मंदाकिनी ने इस फिल्म के बाद लोहा, डांस डांस, जाल, कमांडो जैसी कई फिल्मों में काम किया। लेकिन मंदाकिनी का नाम अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ जोड़ा गया। दाऊद की वजह से ही मंदाकिनी को बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम करने का मौका मिला। दोनों ने शादी भी कर ली। हालांकि कुछ समय बाद दोनों का तलाक हो गया।

मोनिका बेदी

monika bedi-back to bollywood
मोनिका बेदी अपने जमाने की बहुत ही कामयाब अभिनेत्री रहीं। मोनिका बेदी का नाम अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के साथ जुड़ा था। ये दोनों पुलिस के डर की वजह से देश छोड़कर भाग गए थे। लेकिन पुलिस ने इनको गिरफ्तार किया और दोनों को सजा हुई। मोनिका बेदी सजा काटकर बाहर आ गई है और वे टीवी सीरियल में काम कर रही हैं। जबकि अबू सलेम अपनी सजा भुगत रहे हैं।

ममता कुलकर्णी

mamta kulkarni-back to bollywood
ममता कुलकर्णी 90 के दशक की बहुत कामयाब अभिनेत्री रहीं। ममता कुलकर्णी ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया। बता दें कि ममता कुलकर्णी ने गैंगस्टर विक्रम गोस्वामी के साथ शादी की। 2014 में केन्या पुलिस ने इन दोनों को गिरफ्तार किया।

यह भी पढ़ें- अमेरिका के President Donald Trump की पत्नी Melania Trump की बोल्ड तस्वीर हुई वायरल, देखे यहां

अनीता अयूब

anita ayub-back to bollywood
अनीता अयूब का नाम अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ जोड़ा गया था। खबरों के मुताबिक, दाऊद इब्राहिम ने अनीता की वजह से ही निर्माता जावेद सिद्दकी को मार दिया था, क्योंकि उन्होंने अनीता को फिल्म में लेने से मना कर दिया था।

सोना

sona-back to bollywood
दाऊद इब्राहिम से पहले अंडरवर्ल्ड जगत में हाजी मस्तान का राज चलता था। हाजी मस्तान और अभिनेत्री सोना का अफेयर की खूब सुर्खियां मे रहा। इन दोनों की लव स्टोरी पर फिल्म वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई बनी थी।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: