Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये 6 बॉलीवुड अभिनेत्रियां पति से तलाक के बाद अकेले बच्चों के साथ बिता रही हैं अपना जीवन

ये 6 बॉलीवुड अभिनेत्रियां पति से तलाक के बाद अकेले बच्चों के साथ बिता रही हैं अपना जीवन

<-- ADVERTISEMENT -->




आज हम आपको बॉलीवुड इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं, जो अपने पति से तलाक ले चुकी हैं और अपने बच्चों के साथ अकेले अपना जीवन बिता रही हैं। आइए जानते हैं


करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर

90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने 2003 में दिल्ली के मशहूर बिजनेस में संजय कपूर के साथ शादी की थी। लेकिन शादी के कुछ सालों बाद दोनों के रिश्ते में दरार आ गई। संजय करिश्मा को बहुत परेशान करते थे। इसके बाद करिश्मा ने तलाक लेने का फैसला लिया। करिश्मा अपने बच्चों के साथ अकेले ही अपना जीवन बिता रही हैं।

अमृता सिंह

अमृता सिंह

अमृता सिंह ने 80 के दशक में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया और उन्होंने दर्शकों का दिल जीता। 1991 में अमृता ने सैफ अली खान के साथ शादी कर ली। लेकिन इनकी शादी कुछ सालों में ही टूट गई। सैफ से तलाक लेने के बाद अमृता ने अपने बच्चों का पालन-पोषण किया है। सैफ ने करीना कपूर के साथ दूसरी शादी कर ली। लेकिन अमृता ने दूसरी शादी के बारे में नहीं सोचा।

यह भी पढ़ें- बालिका वधू की आनंदी करने वाली हैं शादी, जानें दूल्हे का नाम

रिया पिल्लई

रिया पिल्लई

रिया पिल्लई ने 1998 में संजय दत्त के साथ शादी की थी। लेकिन दोनों के बीच कुछ ही समय में दूरियां आ गई और उन्होंने संजय दत्त से तलाक ले लिया। रिया अपनी बेटी के साथ अकेले ही अपना जीवन बिता रही हैं।

रीना दत्ता

रीना दत्ता

रीना दत्ता ने 1986 में बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की शादी की थी। शादी के बाद रीना के दो बच्चे भी हुए। लेकिन कुछ सालों बाद आमिर और रीना ने तलाक ले लिया। तलाक के बाद आमिर ने दूसरी शादी कर ली। लेकिन रीना दत्ता अकेले ही अपने बच्चों के सहारे अपना जीवन बिता रही हैं।

यह भी पढ़ें-अमेरिका के President Donald Trump की पत्नी Melania Trump की बोल्ड तस्वीर हुई वायरल, देखे यहां

प्रीति झंगियानी

प्रीति झंगियानी

प्रीति झंगियानी का बॉलीवुड करियर कुछ खास नहीं रहा। प्रीति ने 2008 में परवीन डबास के साथ शादी की। लेकिन उनकी शादी कुछ ही सालों में टूट गई। अब प्रीति अपने बेटे के साथ अकेले ही अपना जीवन बिता रही हैं।

चित्रांगदा सिंह

चित्रांगदा सिंह

चित्रांगदा ने 2001 में ज्योति रंधावा के साथ शादी की थी। उनका एक बेटा भी है। लेकिन कुछ ही सालों में दोनों का तलाक हो गया। चित्रांगदा अपने बेटे का पालन-पोषण अकेले ही कर रही हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: