कम बजट में बनी साउथ की 5 शानदार फिल्में, पहले ने की है रिकॉर्ड ब्रेक कमाई - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कम बजट में बनी साउथ की 5 शानदार फिल्में, पहले ने की है रिकॉर्ड ब्रेक कमाई

कम बजट में बनी साउथ की 5 शानदार फिल्में, पहले ने की है रिकॉर्ड ब्रेक कमाई

<-- ADVERTISEMENT -->



आज हम आपको साउथ सिनेमा की उन 5 शानदार फिल्मों के बारे में बताने वाले हैं, जो बहुत ही कम बजट में बनी और काफी अच्छा कलेक्शन भी किया। चलिये जानते हैं

5- विक्रम वेदा 

विक्रम वेदा

ये फिल्म 2017 में रिलीज हुई, जो एक तमिल मिस्ट्री सस्पेंस फिल्म है। इस फिल्म का बजट बहुत ही कम था। पुष्कर गायत्री के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आर. माधवन और विजय सेथुपति मुख्य भूमिका में नजर आए। फिल्म को दर्शकों ने बहुत पसंद किया।

4- अर्जुन रेड्डी 

अर्जुन रेड्डी

ये तेलुगू रोमांटिक फिल्म है, जो 2017 में ही रिलीज हुई थी। इस फिल्म में विजय देवराकोंडा और शालिनी पांडेय मुख्य भूमिका में नजर आए। जबकि फिल्म का निर्देशन संदीप वंगा ने किया। फिल्म 5 करोड़ के बजट में बनी थी। लेकिन इसने बॉक्स ऑफिस पर 51 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया।

3- आर एक्स 100 

आर एक्स 100

ये तेलुगू फिल्म थ्रिलर रोमांस फिल्म है, जो 2018 में रिलीज हुई। इस फिल्म में पायल राजपूत और कार्तिकेय गुमकोंडा मुख्य भूमिका में नजर आए। फिल्म का बजट 1.5 करोड़ था। जबकि इसने बॉक्स ऑफिस पर 32 करोड़ की शानदार कमाई की।

2- कडाईकुडी सिंघम

कडाईकुडी सिंघम

ये एक एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसके निदेशक पंडीराज हैं। 10 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 34 करोड़ रुपए कमाए। फिल्म में दर्शकों ने कार्थी, सय्येषा, सत्यराज और प्रिया भवानी के अभिनय को बहुत ज्यादा पसंद किया।

1- गीता गोविंदम

Related image

ये एक तेलुगू रोमांटिक लव स्टोरी फिल्म है, जिसमें विजय देवराकोंडा मुख्य भूमिका में नजर आए। फिल्म का निर्देशन परशुराम द्वारा किया गया। 5 करोड़ की लागत में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 130 करोड़ का शानदार कारोबार किया और ये फिल्म दर्शकों को बहुत ज्यादा पसंद आई।

यह भी पढ़ें- अमेरिका के President Donald Trump की पत्नी Melania Trump की बोल्ड तस्वीर हुई वायरल, देखे यहां

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: