Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जवानी में दिखती थी खूबसूरत,फिर बनी टीवी सीरियल्स में सास,देखें तस्वीरें

जवानी में दिखती थी खूबसूरत,फिर बनी टीवी सीरियल्स में सास,देखें तस्वीरें

<-- ADVERTISEMENT -->




रुपल पटेल (Rupal Patel)

टेलीविज़न इन्डस्ट्री में अपने जमाने की बहुत सारी खूबसूरत अभिनेत्री मौजूद है। जिनके साथ फैन्स एक सेल्फी लेने के लिए लाइन में खड़े रहते है। जिनकी खूबसूरती ने दुनिया भर में एक ऐसा स्थान बनाया है जहां पे सिर्फ तारीफ के सिवा कुछ और नहीं मिलता। लेकिन खूबसूरती ज़्यादा समय तक किसी के चेहरे पर नहीं रहती एक दिन भगवान उसे बूढ़ा कर ही देता है। तो चलिए इस खबर में हम आपको ऐसी अभिनेत्री से मिलाएंगे जो अपनी जवानी में कभी खूबसूरती कि मिसाल हुआ करती थी।

रुपल पटेल (Rupal Patel)

मुंबई का पॉपुलर शो साथ निभाना साथिया में कोकिला मोदी की भूमिका निभा कर प्रसिद्ध होने वाली रुपल पटेल (Rupal Patel) टीवी सीरियल्स में दुनिया की बेस्ट सास बन चुकी है। क्योंकि वे इस टीवी शो में गोपी बहु कि सास बनी थी, इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में भी खूब नाम कमाया। सूरज का सातवा घोडा और पपीहा जैसी फिल्मों में काम किया और इसी के साथ में वे सौ दादा सासुना नामक शो में भी नजर आई थी।

रुपल पटेल (Rupal Patel)

सीरियल में डार्क मेकअप और अपने माथे पर बिंदी लगाने वाली रुपल अपने जवानी के समय में बहुत ज़्यादा खूबसूरत दिखाई देती थी। लेकिन अब वे अब बूढ़ी दिखने लगी है रुपल में अब पहले वाली बात नहीं रही। कहा जाता है की रुपल अपने युग कि सबसे क्यूट अभिनेत्रियों में से एक है। लेकिन बुढ़ापे की चपेट में तो एक दिन सबको ही आना है इस से कोई नहीं बच सकता।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: